घर में सो रहा था परिवार, चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवर व नकदी

मुंडियां के सुंदर नगर इलाके में एक परिवार के सदस्य खाना खाने के बाद सो गए। उसी दौरान घर में गेट फांद कर घुसे चोर लाखों रुपये के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:13 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 09:13 PM (IST)
घर में सो रहा था परिवार, चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवर व नकदी
घर में सो रहा था परिवार, चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवर व नकदी

जासं, लुधियाना : मुंडियां के सुंदर नगर इलाके में एक परिवार के सदस्य खाना खाने के बाद सो गए। उसी दौरान घर में गेट फांद कर घुसे चोर लाखों रुपये के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर गए।

पुलिस को दी शिकायत में सुंदर नगर की गली नंबर 6 निवासी प्रितपाल शर्मा ने बताया कि उनकी इलेक्ट्रानिक की दुकान है। इसके अलावा वो मोबाइल टावर लगाने का काम भी करता है। शनिवार रात वो किसी काम से बाहर गया हुआ था। घर में उसकी माता शकुंतला देवी, पत्नी रजनी शर्मा और दो बच्चे थे। खाना खाने के बाद करीब 10 बजे वो लोग सो गए। रात 12 बजे जब वो वापस आया तो देखा कि अंदर कमरे में पड़ा सारा सामान बिखरा पड़ा और अलमारी खुली हुई थी। घर में घुसे चोर 11 तोला सोने के जेवर तथा 5 हजार रुपये की नकदी चोरी करके ले गए। उसने बताया कि चोर गेट फांद कर अंदर दाखिल हुए। अंदर जाली वाला दरवाजा खुला हुआ था। परिवार के सब सदस्य पीछे वाले कमरे में थे। इसलिए उन्हें चोरों के आने का पता नहीं चला। बहरहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी