सांड से टकरा कर पलटी कार के उड़े परखच्चे

जमालपुर कालोनी में लवली स्वीट्स के पास वीरवार देर रात एक ब्रिजा कार सांड के अचानक सामने आने के कारण टकरा कर पलट गई। इस हादसे में कार के परखचे उड़ गए। कार में बैठा युवक किसी तरह गाड़ी का पिछला शीशा तोड़कर मुश्किल से बाहर निकला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:38 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:38 PM (IST)
सांड से टकरा कर पलटी कार के उड़े परखच्चे
सांड से टकरा कर पलटी कार के उड़े परखच्चे

जागरण संवाददाता, लुधियाना : जमालपुर कालोनी में लवली स्वीट्स के पास वीरवार देर रात एक ब्रिजा कार सांड के अचानक सामने आने के कारण टकरा कर पलट गई। इस हादसे में कार के परखचे उड़ गए। कार में बैठा युवक किसी तरह गाड़ी का पिछला शीशा तोड़कर मुश्किल से बाहर निकला।

उसने घटना कि सूचना परिजनों को फोन पर दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक को प्राथमिक उपचार के लिए फोर्टिस अस्पताल में पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। फोकल प्वाइंट अर्बन एस्टेट फेस-एक निवासी अनिल गर्ग ने बताया कि बेटा अमित गर्ग रात साढ़े ग्यारह बजे के करीब मोती नगर की तरफ से होटल से खाना खाने के बाद अकेले कार में घर जा रहा था। जब वह सेक्टर 38 स्थित चौक के पास पहुंचा, तो अचानक एक सांड दौड़ता हुआ आया और उसकी कार से टकरा गया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकराने के बाद पलट गई। कार के दोनों एयर बैग खुल गए, जिससे बेटे का बहुत बचाव हो गया। डाक्टर के मुताबिक अमित के कंधे व हाथ की उंगली में फ्रैक्चर आया है। जबकि कोहनी और होंठ के पास चोट आई है। इस संबंध में थाना मोती नगर की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी