किसानों के समर्थन में उतरे उद्यमी, टैक्सटाइल कारोबारी रविवार को किसान जत्थे को लुधियाना में देंगे समर्थन

लुधियाना में बहादुरके टैक्सटाइल एवं निटवियर एसोसिएशन के प्रधान तरूण जैन बावा ने कहा कि इस समस्या का तत्काल हल होना चाहिए। क्योंकि किसान हमारे अन्नदाता होने के साथ साथ देश में गारमेंट्स उत्पादन में भी अहम भूमिका अदा करते हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 05:26 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 05:26 PM (IST)
किसानों के समर्थन में उतरे उद्यमी, टैक्सटाइल कारोबारी रविवार को किसान जत्थे को लुधियाना में देंगे समर्थन
लुधियाना में प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए टैक्सटाइल मैन्यूफेक्चरिंग एवं ट्रेडर्स एसोसिएशन के सदस्य।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। किसान आंदोलन को लेकर प्रदेश के कारोबारी भी उनके हक में आवाज उठाने लगे हैं। औद्योगिक नगरी लुधियाना में शनिवार को एक प्रेसवार्ता होटल महाराजा रिजैंसी में आयोजित की गई। इस दौरान आल टैक्सटाइल मैन्यूफेक्चरिंग एवं ट्रेडर्स एसोसिएशन के बैनर तले उद्यमियों ने किसानों के इतने लंबे संघर्ष के बावजूद हल न होने को चिंता का विषय बताया। बहादुरके टैक्सटाइल एवं निटवियर एसोसिएशन के प्रधान तरूण जैन बावा ने कहा कि इस समस्या का तत्काल हल होना चाहिए। क्योंकि किसान हमारे अन्नदाता होने के साथ साथ देश में गारमेंट्स उत्पादन में भी अहम भूमिका अदा करते हैं। इसके साथ ही किसानों की आमदनी से ही बाजारों में रौनक रहती है। लेकिन सरकार किसी तरह से समस्या का हल नहीं करवा पा रही। ऐसे में हमारे लिए यह बड़ी शर्म की बात है कि हमारे किसान इस दौर से गुजर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि किसानों का एक जत्था गुरदासपुर से सिंधू बार्डर के लिए रविवार को जाएगा। ऐसे में सारे उद्योगपति जालंधर बाइपास पर उनका स्वागत करेंगे और उन्हें पूर्ण समर्थन देंगे। किसान संगठनों को संघर्ष के दौरान जिन चीजों की भी आवश्यकता होगी, हम उसमें भी उनका साथ देंगे। उद्यमी राहुल आहुजा ने कहा कि हम देश हित में है और हम चाहते हैं कि समस्या का समाधान हो। ताकि देश तरक्की की ओर तेजी से अग्रसर हो सके। उद्यमियों की ओर से अब हर दुकान के बाहर किसानों के समर्थन में बोर्ड और स्टीकर लगाए जाएंगे। इस दौरान राज्यस्थान से किशोर टाक, दौलत राम सेतिया, लुधियाना के विभिन्न औद्योगिक संगठनों से दौलत राम सेतिया, गुरिंदर सिंह, अनिल बेदी, गुरचरण सिंह, अजीत लाकड़ा, पवन बतरा, आरपी सिंह, सरबजीत सिंह, अरूण अग्रवाल, राहुल आहुजा, सुदर्शन जैन मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी