Ludhiana Coronavirus Update : जगराओं सिविल अस्पताल में कोरोना विस्फोट, तीन डाक्टरों सहित दस पाजिटिव

लुधियाना में कोरोना से बचाव के लिए समाज को जागरूक कर रहे सिविल अस्पताल जगराओं में ही कोरोना का विस्फोट हो गया। अस्पताल के तीन डाॠटर चीफ फार्मासिस्ट सहायक चीफ फार्मासिस्ट सहित दस स्टाफ सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 10:57 AM (IST)
Ludhiana Coronavirus Update : जगराओं सिविल अस्पताल में कोरोना विस्फोट, तीन डाक्टरों सहित दस पाजिटिव
जगराओं में सिविल अस्पताल के तीन डाक्टर सहित दस पाजिटिव पाए गए।

लुधियाना, जेएमनएन। कोरोना से बचाव के लिए समाज को जागरूक कर रहे सिविल अस्पताल जगराओं में ही कोरोना का विस्फोट हो गया। अस्पताल के तीन डाक्टर, चीफ फार्मासिस्ट, सहायक चीफ फार्मासिस्ट सहित दस स्टाफ सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए। जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से जगराओं सिविल अस्पताल में सेवाएं दे रहे डाक्टर और स्टाफ के सदस्यों की तबीयत बिगड़ रही थी। इसके बाद उनके कोरोना टेस्ट करवाए गए और तीन डाक्टरों सहित दस की रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई। इतनी बड़ी संख्या में स्टाफ पाजिटिव आने से वहां के अन्य कर्मचारियों में भी दहशत का आलम है।

यह भी पढ़ें- लुधियानवियां दा शौक वखरा : 6.15 लाख रुपये में खरीदा 0001 वीआइपी नंबर, 13 लोगों ने लिया था बोली में हिस्सा

इतना बड़ा विस्फोट होने के बावजूद सिविल अस्पताल में शुक्रवार को भी कोरोना उपायों को लेकर न तो लोग और न ही स्टाफ गंभीर नजर आया। अस्पताल परिसर में कई ऐसे लोग बिना मास्क व फिजिकल डिस्टेंसिंग के घूमते देखे गए।

यह भी पढ़ें- आखिर मंत्री आशु को क्यों आता है गुस्सा?, तरेरी आंखों वाली फोटो होती है सबसे ज्यादा वायरल

इतनी बड़ी संख्या में स्टाफ के पाजिटिव आने के अस्पताल प्रबंधन ने सख्त कदम उठाए हैं। अब अस्पताल में आने वाले प्रत्येक मरीज का पहले कोरोना टेस्ट होगा और मरीज की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही उसका इलाज होगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी