Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में फिर से चढ़ने लगा पारा, तेज धूप ने बढ़ाई बैचैनी

Weather Forecast Ludhiana पंजाब के कई जिलों में बारिश की संभावना है जबकि कुछ जिलों में गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं।इस दौरान तापमान में गिरावट होगी साथ ही लोगों को गर्मी के प्रकोप से भी राहत मिल जाएगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:24 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:18 AM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में फिर से चढ़ने लगा पारा, तेज धूप ने बढ़ाई बैचैनी
पंजाब के कई जिलों में बारिश की संभावना है। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Weather Forecast Ludhiana: महानगर में तीन दिनों तक बादलों की मौजूदगी से मौसम सुहावना रहा। धूप और गर्मी से राहत रही। लेकिन शनिवार को सुबह ही तीखी धूप ने लोगों की बेचैनी बढ़ा दी। सुबह पारा 29 डिग्री सेल्सियस रहा। मौसम विभाग के पूर्वानुमान की मानें तो आज दिन भर सूर्य देव के तेवर तल्ख रहेंगे, जिससे गर्मी बढ़ेगी। वहीं इंडिया मेट्रोलॉजिकल डिपार्टमेंट चंडीगढ़ के अनुसार 15 मई को फिर से मौसम बदलेगा।

पंजाब के कई जिलों में बारिश की संभावना है जबकि कुछ जिलों में गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं।इस दौरान तापमान में गिरावट होगी, साथ ही लोगों को गर्मी के प्रकोप से भी राहत मिल जाएगी। हालांकि अभी अगर बारिश होती है तो किसानों के लिए फायदेमंद होगी। क्योंकि गेहूं की कटाई लगभग पूरी हो चुकी है और अब किसान धान को लेकर खेतो में तैयारी कर रहें हैं। किसान लंबे समय से बारिश की राह देख रहे हैं। पहाड़ी इलाकों में फिर से तेज धूप खिल रही है, जिसका असर निश्चित रूप से मैदानी इलाकों में पड़ेगा।

यह भी पढ़ें-विधवा महिला से दुष्कर्म करते बठिंडा CIA स्टाफ के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा, वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर वायरल

घराें से बाहर कम ही निकल रहे लाेग

गर्मी के माैसम में लाेग घराें से बाहर कम ही निकल रहे हैं। पंजाब में काेराेना के चलते भी बाजाराें में लाेग कम ही आ रहे हैं। लुधियाना में काेराेना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं। इसके अलावा शहर की सड़काें पर ट्रैफिक भी कम ही दिख रहा है। लाेग कम ही बाहर निकल रहे हैं। वहीं बाजाराें में भी चहल-पहल कम हाे गई है।

यह भी पढ़ें-Black Fungus In Punjab: लुधियाना में मिले ब्लैक फंगस के तीन और मरीज, दो सर्जरी से हुए ठीक

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: 50 साल से अधिक उम्र के 14 काेराेना संक्रमितों ने तोड़ा दम, 1320 पाॅजिटिव

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid Vaccination Centers LIST: लुधियाना में कहां-कहां हो रही शनिवार काे वैक्सीनेशन, जानिए

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी