स्किट, बोलियां, गिद्दा-भंगड़ा के साथ मनाई तीज

बुधवार महानगर तीज के रंग में रंगा दिखा। बेशक कुछ लेडीज क्लब तीज सेलिब्रेट कर चुके हैं पर ज्यादातर क्लबों में यह सेलिब्रेशन अभी होनी बाकी है। कोविड-19 के तकरीबन डेढ़ साल बाद शहर के लेडीज क्लबों में बुधवार तीज सेलिब्रेशन के साथ रौनक देखने को मिली। पिछले साल लेडीज क्लबों की ओर से यह सेलिब्रेशन नहीं की गई इस साल इसे लेकर दोगुना उत्साह देखने को मिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:26 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:26 PM (IST)
स्किट, बोलियां, गिद्दा-भंगड़ा के साथ मनाई तीज
स्किट, बोलियां, गिद्दा-भंगड़ा के साथ मनाई तीज

जागरण संवाददाता, लुधियाना : बुधवार महानगर तीज के रंग में रंगा दिखा। बेशक कुछ लेडीज क्लब तीज सेलिब्रेट कर चुके हैं पर ज्यादातर क्लबों में यह सेलिब्रेशन अभी होनी बाकी है। कोविड-19 के तकरीबन डेढ़ साल बाद शहर के लेडीज क्लबों में बुधवार तीज सेलिब्रेशन के साथ रौनक देखने को मिली। पिछले साल लेडीज क्लबों की ओर से यह सेलिब्रेशन नहीं की गई, इस साल इसे लेकर दोगुना उत्साह देखने को मिला। बेशक इस दिन झमाझम बारिश रही लेकिन मेंबर्स ने उत्साह के साथ तीज मनाई।

लक्ष्मी लेडीज क्लब

बुधवार शहर के सबसे पुराने लेडीज क्लबों में शुमार लक्ष्मी लेडीज क्लब की ओर से होटल पार्क प्लाजा में तीज सेलिब्रेट की। क्लब मेंबर्स ज्यादतार ग्रीन पहरावे में दिखे। कार्यक्रम की शुरुआत पंच्युएलिटी और तंबोला गेम के साथ की गई। इसके बाद रंगमंच कर्मी निर्मल रिशी की अकादमी के दस विद्यार्थियों की ओर से अंधेर नगरी चौपट राजा पर नाटक प्रस्तुत किया गया। भारती सचदेवा और कमल सिद्धू की ओर से तीज पर स्किट पेश की। इसके बाद सभी मेंबर्स ने बोलियां, गिद्दा व भांगड़ा पर पेशकारी दी। प्रेसीडेंट नीता सूद ने कहा कि डेढ़ साल बाद लक्ष्मी लेडीज क्लब ने तीज के साथ आफलाइन पहली सेलिब्रेशन की है, जिसका मेंबर्स में खासा उत्साह रहा। मेंबर्स को इस दिन सरप्राइज गिफ्टस भी दिए गए।

ओमेक्स लेडीज क्लब

ओमेक्स लेडीज क्लब ने भी पक्खोवाल के ओमेक्स रेजिडेंसी में तीज सेलिब्रेट की। मेंबर्स ने पंजाबी गीतों पर डांस प्रस्तुत किया और गिद्दा व बोलियां भी प्रस्तुत की। यहां आकर्षण का केंद्र रैंप वाक रही। पंजाबी गीतों पर मेंबर्स ने रैंप वाक कर टैलेंट दिखाया। तीज के मौके पर मेंबर्स ने हाथों पर मेहंदी रचाई और रंग-बिरंगी चूड़ियां पहनी। मेंबर्स ने इस दिन दोस्तों संग सेल्फी भी ली और एक-दूसरे को तीज की बधाई दी। इस मौके पर पम्मी मक्कड़ तीज क्वीन बनी। प्रेसीडेंट राजिदर कौर, सेक्रेटरी समीना ने उन्हें बधाई दी।

chat bot
आपका साथी