Suicide In Ludhiana: मां ने खाना बनाने के लिए डांटा तो गुस्से में किशोरी ने फंदा लगाकर दी जान

Suicide In Ludhiana कंगनवाल इलाके में मां ने खाना बनाने के लिए डांटा तो गुस्से में 13 वर्षीय किशोरी आशीष कुमारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना साहनेवाल की कंगनवाल चौकी की पुलिस ने पिता जतिंदर सिंह के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई ही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:50 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:50 AM (IST)
Suicide In Ludhiana: मां ने खाना बनाने के लिए डांटा तो गुस्से में किशोरी ने फंदा लगाकर दी जान
लुधियाना में किशाेरी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Suicide In Ludhiana: शहर के कंगनवाल इलाके में एक खाैफनाक मामला सामने आया है। यहां एक 13 वर्षीय किशोरी ने केवल इसलिए फंदा लगाकर जान दे दी क्याेंकि मां ने खाना बनाने के लिए डांट दिया था। मृतका की पहचान आशीष कुमारी के रूप में हुई है। थाना साहनेवाल की कंगनवाल चौकी की पुलिस ने पिता जतिंदर सिंह के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई ही है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। 

चौकी इंचार्ज गगनदीप सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह किशोरी को उसकी मां ने खाना बनाने के लिए डांटा था। इसके बाद वह अपने कमरे में चली गई और फंदा लगा लिया। दोपहर के समय जब घटना का पता चला तो परिवार व पड़ोसी उसे सिविल अस्पताल ले गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें-Omicron Variant Alert! कहां गए विदेश से आए 50 यात्री, फाेन आ रहे बंद; ट्रेस करने के लिए सेहत विभाग ने उठाया बड़ा कदम

यह भी पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी समेत दो लोग लापता

लुधियाना। शहर के विभिन्न इलाकों से किशोरी समेत दो लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब पुलिस ने अज्ञात लाेगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। थाना सराभा नगर पुलिस ने ताजपुर रोड के हुंंदल चौक निवासी जाेगिंदर कौर की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी नैयना दिमागी तौर पर परेशान रहती है। 25 नवंबर को वो गांव सुनेत निवासी अपनी मौसी के घर उससे मिलने के लिए गई थी।

27 नवंबर को वो वहां से माथा टेकने के लिए मंदिर जाने का बोल कर गई और लौट कर वापस नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। दूसरी और थाना मोती नगर पुलिस ने शेर पुर कलां निवासी चन्न मोहन की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 24 नवंबर को उसका 22 वर्षीय भाई मुलायम यादव घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चला गया अौर लौट कर नहीं आया। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

chat bot
आपका साथी