लुधियाना के लोधी क्लब में तीज सेलीब्रेशन 11 अगस्त को, तीज ब्यूटी कांटेस्ट समेत कई एक्टिविटी होंगी

लोधी क्लब की ओर से भी तीज सेलीब्रेशन को लेकर एक कार्यक्रम 11 अगस्त दिन बुधवार को क्लब परिसर में आयोजित किया जाएगा। इसमें बतौर मुख्य मेहमान डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा की धर्मपत्नी प्रवीण शर्मा मुख्य रुप से शामिल होंगी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 02:46 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 02:46 PM (IST)
लुधियाना के लोधी क्लब में तीज सेलीब्रेशन 11 अगस्त को, तीज ब्यूटी कांटेस्ट समेत कई एक्टिविटी होंगी
लुधियाना के लोधी क्लब में तीज सेलीब्रेशन का आयोजन बुधवार को होगा।

जागरण संवाददाता, लुधियाना।  औद्योगिक नगरी लुधियाना में वैक्सीनेशन की तेज रफतार के बाद अब अनलाक की प्रक्रिया आरंभ हो गई है। इसके चलते शहर को लाइफ स्टाइल भी दोबारा पटरी पर लौट रहा है और विभिन्न आयोजनों से लुधियानवी दोबारा लाइफ स्टाइल में लौट रहे हैं। ऐसे में तीज सेलीब्रेशन का दौर भी आरंभ हो गया है। इसी कड़ी के तहत लोधी क्लब की ओर से भी तीज सेलीब्रेशन को लेकर एक कार्यक्रम 11 अगस्त दिन बुधवार को क्लब परिसर में आयोजित किया जाएगा।

इसमें बतौर मुख्य मेहमान डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा की धर्मपत्नी प्रवीण शर्मा मुख्य रुप से शामिल होंगी। जबकि मुख्य अतिथि पीएफ कमिश्नर धीरज गुप्ता की धर्मपत्नी डॉ. श्वेता गुप्ता शामिल होंगे। इस दौरान क्लब सदस्यों के लिए मेहंदी, तीज का झूला, तीज ब्यूटी कांटेस्ट, तीज तंबोला, लक्की ड्रा, सरप्राइज गिफ्टस, स्टालस, पंजाबी कल्चरल फेस्ट, सेल्फी बूथ और डीजे आकर्षण के केन्द्र होंगे।

इस दौरान पांच से साढे़ पांच बजे तक आने वाले वालों का पंच्यूएलटी उपहार भी दिए जाएंगे। इसके साथ ही पहले 250 सदस्यों को मुफ्त रिटर्न गिफ्ट्स प्रदान किए जाएंगे। इसके साथ ही 250 सदस्यों को कंपलीमेंटरी फूड कूपन और पहले बीस प्रतियोगियों के लिए कंपलीमेंटरी मेकअप प्रदान किया जाएगा। महासचिव सीए नितिन महाजन ने कहा कि तीज को लेकर क्लब सदस्यों में खासा उत्साह रहता है। ऐसे में क्लब में इस आयोजन को यादगर बनाने के लिए विभिन्न एक्टीविटी आयोजित की जा रही है। इसमें कई स्पांसर गिफ्टस भी दिए जाएंगे। यह आयोजन मीडिया डिलाइट इंटरटेनर्स के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है।

हरियाली तीज 2021 का शुभ मुहूर्त

हिंदू पंचांग के मुताबिक, व्रत सावन महीने के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को यानी 10 अगस्त की शाम 6 बजकर 11 मिनट से शुरू होगा और ये 11 अगस्त की शाम को 4 बजकर 56 मिनट पर खत्म होगा। इस दौरान सुहागिनें अन्न और जल ग्रहण नहीं करती हैं।

chat bot
आपका साथी