लुधियाना के जगराओं में विदेश भेजने का झांसा देकर 24 लाख की ठगी, अध्यापक पर केस

पंजाब में विदेश भेजने के नाम पर ठगी का खेल जारी है। लुधियाना के जगराओं में कनाडा भेजने के नाम पर 24 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:57 AM (IST)
लुधियाना के जगराओं में विदेश भेजने का झांसा देकर 24 लाख की ठगी, अध्यापक पर केस
पंजाब में विदेश भेजने के नाम पर ठगी का खेल जारी है। (फाइल फाेटाे)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। पंजाब में विदेश भेजने के नाम पर ठगी का खेल जारी है। लुधियाना के जगराओं में कनाडा भेजने के नाम पर 24 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। इस संबंध में अध्यापक सर्वजीत सिंह के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में धोखाधड़ी और इमीग्रेशन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार प्रभारी पुलिस चौकी बस स्टैंड एसआइ परविंदर सिंह ने बताया कि कुलदीप सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी गांव बुर्ज कलारा तहसील जगराओं ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि सर्वजीत सिंह करबल निवासी सिटी एनक्लेव फेस 2 जगराओं ने उसे झांसे में ठगी की। आराेपित ने कहा कि वह ट्रैवल एजेंट का काम करता है और उसकी बेटी और दामाद को कनाडा वर्क परमिट पर भेज कर सेट करवा देगा।

इसके बाद झांसे में लेकर 28 लाख रुपये कई किस्ताें में समय-समय पर ले लिए लेकिन उसने बेटी और दामाद को विदेश नहीं भेजा। जब हमने उस पर जोर देना शुरू किया तो उसने मुझे 4 लाख रुपये वापस दे दिए और बाकी के पैसे वापस नहीं किए। पैसे वापस मांगने पर वह टालमटाेल करने लगा। आखिर में परेशान हाेकर इस संबंध में कुलदीप सिंह ने पुलिस को शिकायत दी। इसकी जांच उपकप्तान पुलिस डी द्वारा की गई। जांच के बाद अध्यापक सर्वजीत सिंह के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में धोखाधड़ी और इमीग्रेशन एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आराेपित काे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी