COVID Guideline Violation in Ludhiana: लुधियाना में स्वीमिंग पूल पर जमा कर रखी थी भीड़, संचालक गिरफ्तार

COVID Guideline Violation in Ludhiana शहर में काेविड नियमाें का उल्लंघन करने से लाेग बाज नहीं आ रहे हैं। काेविड - 19 की गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर थाना हैबोवाल पुलिस ने स्वीमिंग पूल संचालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:05 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:05 AM (IST)
COVID Guideline Violation in Ludhiana: लुधियाना में स्वीमिंग पूल पर जमा कर रखी थी भीड़, संचालक गिरफ्तार
शहर में काेविड नियमाें का उल्लंघन करने से लाेग बाज नहीं आ रहे हैं। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। COVID Guideline Violation in Ludhiana: शहर में काेविड नियमाें का उल्लंघन करने से लाेग बाज नहीं आ रहे हैं। काेविड - 19 की गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर थाना हैबोवाल पुलिस ने स्वीमिंग पूल संचालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया है। एएसआइ संजीव भुगताना ने बताया कि आरोपित की पहचान हैबोवाल कलां के नेता जी नगर निवासी बलदेव सिंह के रूप में हुई।

पुलिस को रविवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित का ग्रीन इंक्लेव इलाके में लखा स्वीमिंग पूल है। जहां वह लोगों की भीड़ जमा करके स्वीमिंग पूल चला रहा है। ऐसा करके उसने पंजाब सरकार की और कोरोना महामारी को लेकर जारी की गई हिदायतों का उल्लंघन किया है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि आराेपित से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने लाेगाें से अपील की है कि काेराेना नियमाें का पालन करें।

देहात: धोखाधड़ी करने के आरोप में केस दर्ज

जेएनएन, मुल्लांपुर दाखाथाना दाखा की पुलिस ने धोखाधड़ी करने के आरोप में एक व्यकि्त खिलाफ केस दजऱ् कर विभागीय कार्यवाही आरंभ कर दी है। हरबंस सिंह पुत्र गुरचरन सिंह निवासी खंजरवाल लुधियाना ने बताया कि निर्मल सिंह ने साथियों के साथ मिली भुगत करके शिकायतकतर के जानकार से छह लाख रुपए ले कर गेहूं की बिजाई के समय खाद देने का भरोसा दिया था।

हालांकि बाद में ली रकम की पूरी खाद नहीं दी, जब रहते पैसे वापस मांगे तो निर्मल सिंह ने बकाया रकम के चैक के दिए, जो बैंक में से कैश नहीं हुए। जिसकी पड़ताल उपरांत एसएसपी जगराओं के आदेश अनुसार निर्मल सिंह पुत्र बाबू सिंह निवासी माडल ग्राम कोचर मार्केट लुधियाना खिलाफ केस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें-रानी झांसी रोड कांप्लेक्स बेचने में जुटा लुधियाना इंप्रूवमेंट ट्रस्ट, नए सिरे से रेट तय करने की तैयारी

यह भी पढ़ें-लुधियाना में नौ साल की बच्ची का माैत का मामला सुलझा, गला दबाने से हुई थी मौत; माता-पिता गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी