Sweepers Strike: लुधियाना के जगराओं में सफाई कर्मचारी पांच दिन से हड़ताल पर, गंदगी के लगे अंबार

नगर कौंसिल के सफाई कर्मचारियों की हड़ताल खत्म करवाने के लिए सफाई कर्मचारी कमिशन के चेयरमैन गेजाराम और नगर कौंसिल के प्रधान जितेंद्र पाल राणा समेत अन्य पार्षदों ने कर्मचारियों से बैठकर मसले को खत्म करवाने की कोशिश की लेकिन इस पेशकश को कर्मचारी यूनियन ने ठुकरा दिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:50 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:50 PM (IST)
Sweepers Strike: लुधियाना के जगराओं में सफाई कर्मचारी पांच दिन से हड़ताल पर, गंदगी के लगे अंबार
अड्डा रायकोट के नजदीक और झांसी रानी चौक सड़क पर लगे हुए गंदगी के ढेर। (जागरण)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। पांच दिन से सफाई कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर चल रहे हैं। इस कारन रोजाना गली-मोहल्लों में घरों के आगे कूड़े के ढेर लगे हैं। लोग घर के कूड़े को रोजाना लिफाफे में भरकर शहर के जगह जगह गंदगी के ढेरों पर फेंकने के लिए मजबूर है। शहर में जगह-जगह गंदगी के बड़े अंबार लगने से लोगों का वहां से गुजरना भी मुहाल हो चुका है।

नगर कौंसिल के सफाई कर्मचारियों की हड़ताल खत्म करवाने के लिए सफाई कर्मचारी कमिशन के चेयरमैन गेजाराम और नगर कौंसिल के प्रधान जितेंद्र पाल राणा समेत अन्य पार्षदों ने कर्मचारियों से बैठकर मसले को खत्म करवाने की कोशिश की, लेकिन इस पेशकश को कर्मचारी यूनियन ने ठुकरा दिया।

कोरोना महामारी में गंदगी गंभीर बीमारियों को बुलावा

गौरतलब है कि इस समय कोरोना महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। लोगों के घरों में से कूड़ा ना उठाना और शहर में जगह-जगह गंदगी के ढेर और गंभीर बीमारियों को बुलावा दे रहे हैं। किसी तरह की कोई बड़ी मुसीबत लोगों के लिए ना पैदा हो उसके लिए प्रशासन और सरकार को सफाई कर्मचारियों की हड़ताल खत्म करवाने के लिए तुरंत प्रभावी कदम उठाने चाहिए।

यह भी पढ़ें-पीके की आवाज निकाल पंजाब के नेताओं को ठगने वाला मास्टरमाइंड अमृतसर से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-लुधियाना के गांव कोठे बग्गू में ही किराये पर रह रहे थे गैंगस्टर, गिरफ्तारी के लिए छह टीमें कर रही छापामारी

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid Vaccination Centers LIST: लुधियाना में कहां-कहां हो रही मंगलवार काे वैक्सीनेशन, जानिए पूरी डिटेल

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी