लुधियाना में सतलुज लोधी क्रिकेट लीग शुरू, चार दिन तक शहर की एलीट क्लास लगाएगी चौके छक्के

सतलुज लोधी क्रिकेट लीग का आगाज वीरवार को लोधी क्लब परिसर में कर दिया गया। इसका शुभारंभ डिप्टी कमिश्नर व क्लब अध्यक्ष वरिंदर शर्मा की ओर से किया गया। इस लीग को लेकर एलीट क्लास के सदस्य कई दिनों से प्रेक्टिस में जुटे हुए थे।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 03:54 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 03:54 PM (IST)
लुधियाना में सतलुज लोधी क्रिकेट लीग शुरू, चार दिन तक शहर की एलीट क्लास लगाएगी चौके छक्के
यह पहला मौका है कि शहर के दोनों क्लबों के सदस्य एक साथ किसी एक्टीविटी में भाग ले रहे हैं।

लुधियाना, जेएनएन। कई दिनों से शहर की एलीट क्लास में चर्चा का विषय बना सतलुज लोधी क्रिकेट लीग का आगाज वीरवार को लोधी क्लब परिसर में कर दिया गया। इसका शुभारंभ डिप्टी कमिश्नर व क्लब अध्यक्ष वरिंदर शर्मा की ओर से किया गया। इस लीग को लेकर एलीट क्लास के सदस्य कई दिनों से प्रेक्टिस में जुटे हुए थे। यह पहला मौका है कि शहर के दोनों प्रतिष्ठित क्लबों के सदस्य एक मंच पर किसी एक्टीविटी में भाग ले रहे हैं। पहले दो दिन वीरवार और शुक्रवार को मैच लोधी क्लब में करवाए जाएंगे। जबकि शनिवार और रविवार को मैच सतलुज क्लब में होंगे। फिनाले मैच रविवार की शाम सतलुज क्लब में खेला जाएगा। पहले दिन चार मैच खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें -   लुधियाना के जगराओं में विजिलेंस की टीम ने नगर कौंसिल दफ्तर में की छापेमारी, रिकार्ड कब्जे में लिए

इसमें पहला मैच दोपहर दो बजे हिंदुस्तान रायल एवं लुधियाना टाइगर, दूसरा मैच दोपहर 3.30 बजे सतलुज सुपर स्टार एवं टाइट्न के बीच, तीसरा मैच जेडी-11 एवं टीम दबंग नार्थफ्लेक्स के बीच शाम पांच बजे और चौथा मैच शाम साढे छह बजे स्टार लीड्स युनाइटेड एवं ओन टाइगर के बीच खेला जाएगा। पहले दिन क्लब के सदस्यों में भारी उत्साह देखने को मिला और लोधी क्लब में सतलुज क्लब के सदस्य भी अपनी टीम का प्रोत्साहन करने के लिए पहुंचे।

लोधी क्लब टीम की ओर से आए सदस्यों का स्वागत किया गया। डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने उद्घाटन किया और सभी को स्पोर्टसमैन शिप के साथ खेलने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर लोधी क्लब के महासचिव नितिन महाजन, वाइस प्रेसीडेंट डा. गौरव सचदेवा, स्पोर्टस सचिव अविनाश जिंदल, एग्जीक्यूटिव सदस्य निशित सिंघानिया, सतलुज क्लब के महासचिव संजीव ढांडा, वाइस प्रेसीडेंट जतिंदर मरवाहा व स्पोर्टस सचिव अनिल गोयल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी