लुधियाना सेंट्रल जेल में औचक चेकिंग, तीन हवालातियों से मोबाइल व तंबाकू की पुड़ियां बरामद

लुधियाना सेंट्रल जेल में चेकिंग के दौरान बैरक में बंद हवालातियों के पास से मोबाइल फोन व तंबाकू की पुड़ियां बरामद हुई है। आरोपितों की पहचान प्रदीप सिंह रिशव कड़ियाल व धर्मेंद्र पाल के रूप में हुई है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 04:46 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 04:46 PM (IST)
लुधियाना सेंट्रल जेल में औचक चेकिंग, तीन हवालातियों से मोबाइल व तंबाकू की पुड़ियां बरामद
लुधियाना सेंट्रल जेल में हवालातियों के पास से मोबाइल फोन व तंबाकू की पुड़ियां बरामद हुई है।

लुधियाना, जेएनएन। सेंट्रल जेल में चेकिंग के दौरान बैरक में बंद हवालातियों के पास से मोबाइल फोन व तंबाकू की पुड़ियां बरामद हुई है। जिसके बाद थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस ने हवालातियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों की पहचान प्रदीप सिंह, रिशव कड़ियाल व धर्मेंद्र पाल के रूप में हुई है। 15 जनवरी को पुलिस अधिकारियों ने अचानक सेंट्रल जेल के बैरिकों में जाकर चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान उक्त आरोपितों के पास से पांच मोबाइल फोन व 160 तंबाकू की पुड़ियां बरामद हुई। पुलिस फिलहाल आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

घर के बाहर खड़ी एक्टिवा चोरी, दो नामजद

लुधियाना। प्रेम बिहार के इलाके में घर के बाहर खड़ी एक्टिवा चोरी हो गई। जांच में आरोपितों का भी पता लग गया। जिसके बाद थाना टिब्बा कि पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपितों की पहचान न्यू स्टार सिटी निवासी लवप्रीत सिंह व शरणजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने उक्त मामला प्रेम बिहार निवासी कुलविंदर सिंह के बयानों पर दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि 12 जनवरी की रात को उसने अपनी एक्टिवा अपने घर के बाहर खड़ी की थी। जब अगले दिन सुबह उठकर देखा तो एक्टिवा वहां से गायब थी। जिसकी शिकायत उसने पुलिस को दी। जांच में पता लगा कि आरोपित लवप्रीत सिंह व शरणजीत सिंह ही एक्टिवा को चोरी करके ले गए हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी