आशु के मंत्री पद की शपथ लेते ही समर्थकों ने मनाया जश्न

भारत भूषण आशु को कैबिनेट में दोबारा जगह मिल गई। रविवार को भारत भूषण आशु ने चंडीगढ़ गवर्नर हाउस में जैसे ही शपथ ली वैसे ही समर्थकों ने लुधियाना में उनके घर के बाहर ढोल बजाकर जश्न मनाना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 08:10 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 08:10 PM (IST)
आशु के मंत्री पद की शपथ लेते ही समर्थकों ने मनाया जश्न
आशु के मंत्री पद की शपथ लेते ही समर्थकों ने मनाया जश्न

जागरण संवाददाता, लुधियाना : भारत भूषण आशु को कैबिनेट में दोबारा जगह मिल गई। रविवार को भारत भूषण आशु ने चंडीगढ़ गवर्नर हाउस में जैसे ही शपथ ली, वैसे ही समर्थकों ने लुधियाना में उनके घर के बाहर ढोल बजाकर जश्न मनाना शुरू कर दिया। समर्थक एक -दूसरे को लड्डू बांटकर खुशी जाहिर करते रहे। दरअसल आशु का नाम शनिवार को ही मंत्री पद के लिए फाइनल हो गया था। ऐसे में समर्थक शनिवार देर शाम से ही उनके घर जुटने शुरू हो गए थे। मगर कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु की पत्नी ममता आशु ने समर्थकों को लौटा दिया। रविवार सुबह से ही शहर में आशु को कैबिनेट मंत्री बनने पर बधाई देने वाले होर्डिग छा गए और देर शाम अलग- अलग जगहों पर उनके समर्थकों ने लड्डू बांटकर खुशी जाहिर की।

रविवार शाम को टीम आशु के पार्षद उनके घर में जुटे और आशु के मंत्री बनने पर खुशी जाहिर की। पार्षद पंकज शर्मा काका, बलजिदर बंटी, हरि सिंह, पूनम मल्होत्रा व अन्य ने भी लड्डू बांटे। पार्षदों का कहना है कि आशु के फिर से मंत्री बनने से शहर में चल रहे विकास कार्य तेजी से आगे बढ़ेंगे। वह लगातार शहर के विकास के लिए काम करते आ रहे हैं। आशु का नाम पहले उप मुख्यमंत्री के लिए भी आ रहा था तो उनके समर्थक तब भी ढोल लेकर उनके घर के बाहर आ गए थे। तब भारत भूषण आशु की पत्नी ममता आशु ने समर्थकों को वापस लौटा दिया था। मेयर बलकार सिंह संधू ने भी आशु को दोबारा मंत्री बनाए जाने पर खुशी जाहिर की और कहा कि शहर पहले जिस तरह से विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा था, अब उससे तेज गति से आगे बढ़ेगा। कांग्रेस नेता परमिदर मेहता ने भी आशु के मंत्री बनने पर लड्डू बांटे। -

chat bot
आपका साथी