किसान ने पानी की टंकी पर फंदा लगाकर आत्महत्या की

रायकोट के ग्राम रूपा पत्ती में एक किसान ने बेटे को कनाडा भेजने के चक्कर में लाखों रुपये की ठगी हो जाने के बाद परेशानी में पानी की टंकी के जंगले के साथ फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 09:52 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 09:52 PM (IST)
किसान ने पानी की टंकी पर फंदा लगाकर आत्महत्या की
किसान ने पानी की टंकी पर फंदा लगाकर आत्महत्या की

जेएनएन, रायकोट : रायकोट के ग्राम रूपा पत्ती में एक किसान ने बेटे को कनाडा भेजने के चक्कर में लाखों रुपये की ठगी हो जाने के बाद परेशानी में पानी की टंकी के जंगले के साथ फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

गांव के पूर्व सरपंच दविदर सिंह ने बताया कि तीन साल पहले 45 साल के बूटा सिंह ने जगराओं के एक एजेंट के माध्यम से अपने बेटे रवदीप सिंह को विदेश भेजने के लिए खन्ना के गांव राजेवाल के एक व्यक्ति की आइलेट्स क्लियर लड़की के साथ यह कहकर रिश्ता किया था कि लड़की के विदेश भेजने का खर्चा वह उठाएगा। इसके बाद लड़की उसके बेटे के साथ पक्के तौर पर रिश्ता करेगी। इस पर बूटा सिंह ने करीब 15 लाख रुपये खर्च किए थे। अब लड़की का परिवार यह रिश्ता करने और बूटा सिंह से लिये पैसे वापस करने से मुकर गया। इसके चलते बूटा सिंह काफी देर से परेशान रहता था। गत 17 और 18 अप्रैल की मध्य रात्रि को वह घर से चला गया। उसकी गांव वासियों द्वारा काफी तलाश की गई, लेकिन रविावर सुबह उसकी लाश गांव में बनी पानी की सरकारी टंकी के साथ लटकती दिखाई दी। मृतक अपने पीछे पत्नी और दो बेटे छोड़ गया है।

उधर, मौके पर पहुंचे पुलिस थाना सदर रायकोट के एसआई गुलाब सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मृतक बूटा सिंह की पत्नी गुरमीत कौर के बयान दर्ज किए गए और मामले में बनती कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी