दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना के हलका आत्मनगर में विकास कार्याें से लोगों काे राहत

बैंस का फोकस इलाके में लोगों को बुनियादी सुविधाएं बेहतर ढंग से मुहैया कराना है। (जागरण)

न्यू अंगद नगर में चार गलियों में काम पूरा कर लिया गया है जबकि अन्य गलियों में काम चल रहा है। इसके अलावा करीब पचास लाख रुपये की लागत से गुरुद्वारा गुरु तेग बहादुर साहिब लिंक रोड पर पांच गलियों को बनाने का काम भी शुरू कर लिया जाएगा।

Vipin KumarSun, 09 May 2021 01:55 PM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। Punjab Vidhan Sabha Chunav: पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां तेज हाे गई हैं। लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्मनगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस का फोकस इलाके में लोगों को बुनियादी सुविधाएं बेहतर ढंग से मुहैया कराना है। इसके लिए इलाके के विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्य चल रहे हैं। वार्ड नंबर 38 में रविंदर काॅलोनी एवं न्यू अंगद काॅलोनी में 67 लाख रुपये की लागत से गलियां नए सिरे से बनवाने की कार्रवाई की जा रही है। यह रकम इलाका पार्षद कुलदीप सिंह परेसर के कोटे से खर्च की जा रही है।

न्यू अंगद नगर में चार गलियों में काम पूरा कर लिया गया है, जबकि अन्य गलियों में काम चल रहा है। इसके अलावा करीब पचास लाख रुपये की लागत से गुरुद्वारा गुरु तेग बहादुर साहिब लिंक रोड पर पांच गलियों को बनाने का काम भी अगले कुछ दिनों में शुरू कर लिया जाएगा। इस अवसर पर आयोजित समारोह में बैंस ने कहा कि इलाके का विकास कराना ही उनकी प्राथमिकता है।

इसके लिए फंड की कतई कमी नहीं आने दी जाएगी। लोगों ने बैंस का सिरोपा पहना कर सम्मान किया गया। बैंस ने कहा कि लोक इंसाफ पार्टी का मकसद लोगों को हर हाल में बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराना है। इसके साथ ही पंजाब के लोगों के हितों की रक्षा करने में पार्टी कभी पीछे नहीं हटेगी। लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने के लिए भी पार्टी कृत संकल्प है। बैंस ने कहा कि अगले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी ने अभी से कमर कस ली है। जमीनी स्तर पर पार्टी की नीतियों को पहुंचाया जा रहा है।

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर सुदर्शन चौहान, सुरिंदर बजाज, जसविंदर सिंह, हरदेव सिंह, मनप्रीत सिंह, मनदीप सिंह, जरनैल सिंह, हरचरण सिंह व गुलजार सिंह आदि मौजूद थे।

 

यह भी पढ़ें - पंजाब में कर्फ्यू में शराब खरीदते बठिंडा देहाती की AAP विधायक के गनमैन की वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें - Actor Sonu Sood ने माेगा की कोरोना पीड़ित महिला के इलाज का उठाया खर्च, जानें पूरा मामला

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.