नाइट क‌र्फ्यू में हथियारबंद युवकों ने किया पथराव, मां-बेटा घायल

महानगर में नाइट क‌र्फ्यू के दौरान शुक्रवार देर रात गिल रोड स्थित ईशर सिंह नगर में एक दर्जन हथियारबंद युवकों ने एक घर पर पथराव शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:08 PM (IST)
नाइट क‌र्फ्यू में हथियारबंद युवकों ने किया पथराव, मां-बेटा घायल
नाइट क‌र्फ्यू में हथियारबंद युवकों ने किया पथराव, मां-बेटा घायल

संसू, लुधियाना : महानगर में नाइट क‌र्फ्यू के दौरान शुक्रवार देर रात गिल रोड स्थित ईशर सिंह नगर में एक दर्जन हथियारबंद युवकों ने एक घर पर पथराव शुरू कर दिया। हमले का कारण वीरवार की रात को बाइक साइड करने को लेकर कार चालक के साथ हुई गाली-गलौच बताया जा रहा है। पथराव में जख्मी हुए मां-बेटा ने मामले की शिकायत थाना डेल्लों की पुलिस को दी है।

घायल सिमरनजीत सिंह ने बताया कि वीरवार रात उनकी बाइक घर के बाहर खड़ी थी। वहां देश शाम उनके इलाके में रहने वाला युवक कार में आया और बाइक साइड करने को लेकर उनसे गाली-गलौच करने लगा। उन्होंने इसकी शिकायत थाना डेहलों के अधीन पड़ती पुलिस चौंकी मराडो की पुलिस दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद शुक्रवार देर रात करीब 12 से अधिक हथियारबंद युवको ने उनके घर पर ईंट-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। उस समय घर में उसका परिवार मौजूद था। उन युवकों ने ईंट-पत्थर बरसाते हुए उसे जान से मारने की धमकियां दी। उसका आरोप है कि पुलिस हमलावरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

chat bot
आपका साथी