उधार पैसे नहीं दिए तो दुकानदार का मोबाइल चुराया

दुकानदार ने उधार पैसे नहीं दिए तो बदमाश ने काउंटर पर पड़ा उसका मोबाइल चोरी कर लिया और फरार हो गया। थाना आठ पुलिस ने उसे चोरी के मोबाइल समेत गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:29 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:29 AM (IST)
उधार पैसे नहीं दिए तो दुकानदार का मोबाइल चुराया
उधार पैसे नहीं दिए तो दुकानदार का मोबाइल चुराया

जासं, लुधियाना : दुकानदार ने उधार पैसे नहीं दिए तो बदमाश ने काउंटर पर पड़ा उसका मोबाइल चोरी कर लिया और फरार हो गया। थाना आठ पुलिस ने उसे चोरी के मोबाइल समेत गिरफ्तार कर लिया।

एएसआइ सुखदेव सिंह के मुताबिक सलेम टाबरी निवासी बबलू उर्फ बबला के रूप में हुई। पुलिस ने न्यू कुंदनपुरी निवासी फारूक की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। उसने बताया कि न्यू कुंदनपुरी की गली नंबर नौ में उसकी हेयर ड्रेसर की दुकान है। 11 जून को आरोपित उसकी दुकान पर आया और उधार पैसे मांगने लग गया। फारूक के मना करने पर आरोपित ने काउंटर पर पड़ा उसका रियल मी कंपनी का मोबाइल फोन चोरी किया और भाग गया। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने उसे सलेम टाबरी से काबू कर लिया। सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपित पर इससे पहले हत्या प्रयास का एक पर्चा दर्ज था। पहले वो गोरू बच्चा का साथी था। दोनों ने हैबोवाल इलाके में एक व्यक्ति पर हमला किया था। उस मामले में वो जेल जा चुका है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी