judo karate competition: लुधियाना में राज्यस्तरीय जूडो-कराटे प्रतियोगिता का आगाज, जानें क्या रहा शेड्यूल

judo karate competition सीनियर वर्ग की बालिकाओं की प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। दूसरे सत्र में बालक वर्ग के सभी जूनियर व सीनियर वर्ग की प्रतियोगिताओं का आगाज हुआ जो रात सात बजे तक चलती रही। विजेता प्रतिभागियों को मुख्य अतिथियों ने पुरस्कुत भी किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2021 11:39 AM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2021 11:39 AM (IST)
judo karate competition: लुधियाना में राज्यस्तरीय जूडो-कराटे प्रतियोगिता का आगाज, जानें क्या रहा शेड्यूल
लुधियाना में राज्यस्तरीय जूडो-कराटे प्रतियोगिता का आयाेजन। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन।  judo karate competition:  संत श्री आशारामजी गुरुकुल में आशिहारा कराटे सेल्फ डिफेंस एसोसिएशन के तत्वावधान में राज्यस्तरीय जूडो-कराटे प्रतियोगिता का मंगलवार काे आयोजन किया गया। प्रतियाेगिता में पंजाब सहित कई राज्यों के 170 से भी अधिक बच्चे 20 से अधिक कोचों एवं अभिभावकों के साथ पहुंचे।

कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलन से किया गया, जिसके लिए मुख्य अतिथि के रुप में धर्मवीर सिंह (पूर्व एसपी पंजाब), महेश दादाजी (संचालक, संत श्री आशाराम जी आश्रम, लुधियाना), ज्योति डीमला(जे.ओ. ओवरसीज), मोहनलालजी (ट्रस्टी, संत श्री आशारामजी गौशाला ने किया।

वेट व आयु वर्ग के आधार पर विभिन्न समूहों में रुपरेखा तैयार की गई। प्रथम बालिका वर्ग में जूनियर प्रतियोगियों के मैच रखे गए। इसके पश्चात सीनियर वर्ग की बालिकाओं की प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। दूसरे सत्र में बालक वर्ग के सभी जूनियर व सीनियर वर्ग की प्रतियोगिताओं का आगाज हुआ, जो रात सात बजे तक चलती रही। विजेता प्रतिभागियों को मुख्य अतिथियों ने पुरस्कुत भी किया।

वैलेंटाइन-डे की अपेक्षा मातृ-पितृ पूजन दिवस मनाने की अपील

मुख्य अतिथि धर्मवीर सिंह ने खेलों के महत्व और शारिरिक स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। अंत में गुरुकुल प्रबंधक राजेश ने गुरुकुल के उद्देश्यों व प्रयासों से सभी को अवगत करवाया और सभी युवाओं को 14 फरवरी को वैलेंटाइन-डे की अपेक्षा मातृ-पितृ पूजन दिवस मनाने हेतु प्रेरित किया। इस माैके पर अमित, लाचू, गावा, रीना, विशाल और कन्हैया भाई व संजय भाई गुरुकुल एवं अभिभावकाें को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी