सरकारी दफ्तरों में स्टाफ पाया गया गैरहाजिर, नोटिस जारी

एसडीएम विकास हीरा के निर्देश पर ब्लाक विकास व पंचायत अफसर जगराओं सीडीपीओ भूमि रक्षा अफसर खजाना विभाग तहसील भलाई अफसर और नापतोल अफसर के कार्यालयों की तहसीलदार मनमोहन कौशिक द्वारा अचानक चेकिग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:49 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:52 PM (IST)
सरकारी दफ्तरों में स्टाफ पाया गया गैरहाजिर, नोटिस जारी
सरकारी दफ्तरों में स्टाफ पाया गया गैरहाजिर, नोटिस जारी

संवाद सहयोगी, जगराओं : एसडीएम विकास हीरा के निर्देश पर ब्लाक विकास व पंचायत अफसर जगराओं, सीडीपीओ, भूमि रक्षा अफसर, खजाना विभाग, तहसील भलाई अफसर और नापतोल अफसर के कार्यालयों की तहसीलदार मनमोहन कौशिक द्वारा अचानक चेकिग की गई। इसमें ब्लॉक विकास और पंचायत अफसर के कार्यालय से तीन स्टाफ कर्मचारी, नापतोल विभाग जगराओं तथा तहसील भलाई अफ्सर के कार्यालय का कोई भी कर्मचारी हाजिर नहीं पाया गया और ना ही कोई छुट्टी और ना मूवमेंट रजिस्टर में किसी तरह का इंद्राज दर्ज किया हुआ था। इसके अलावा कई विभागों ने मूवमेंट रजिस्टर लगाया ही नहीं हुआ।इस संबंधी गैरहाजिर विभागों के कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किए गए हैं । गौरतलब है कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा सरकारी कार्यालय में सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक सभी कर्मचारियों /अधिकारियों को हाजिर रहने के निर्देश दिए हुए हैं ।

इसके अलावा एसडीएम विकास हीरा के निर्देश पर तहसीलदार मनमोहन कौशिक की अगुआई में विशेष टीम द्वारा शहर में मिठाई की दुकानों पर चैकिग की गई और उनके साथ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा मिठाई की दुकानों से सैंपल लेकर पड़ताल के लिए लेबोरेटरी भेजे गए। इस मौके तहसीलदार कौशिक ने कहा कि आने वाले दिनों में शहर के साथ-साथ गांवों में भी मिठाई की दुकानों पर चेकिग की जाएगी। उन्होंने दुकानदारों को निवेदन करते हुए कहा कि त्योहारों का सीजन है । इसलिए साफ-सुथरे और अच्छी क्वालिटी की मिठाईयां इन लोगों को दें।

chat bot
आपका साथी