स्प्रिंग ड्यू पब्लिक स्कूल का 12वीं कक्षा का परिणाम सौ फीसद

सीबीएसई द्वारा घोषित किए गए बारहवीं कक्षा के परिणाम में स्प्रिंग ड्यू पब्लिक स्कूल का नतीजा सौ प्रतिशत रहा। स्कूल के सभी विद्यार्थियों द्वारा शानदार पोजीशन हासिल की। प्रिसिपल नवनीत चौहान ने बताया कि स्कूल के 46 विद्यार्थियों में से 41 विद्यार्थियों ने फ‌र्स्ट पोजीशन हासिल की। स्कूल की छात्रा खुशविदर कौर ने सबसे अधिक अंक अंग्रेजी विशेष में 91 पंजाबी विषय में 91 फिजिक्स में 92 और केमिस्ट्री में 94 अंक हासिल किए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:50 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:50 PM (IST)
स्प्रिंग ड्यू पब्लिक स्कूल का 12वीं कक्षा का परिणाम सौ फीसद
स्प्रिंग ड्यू पब्लिक स्कूल का 12वीं कक्षा का परिणाम सौ फीसद

संवाद सहयोगी, जगराओं : सीबीएसई द्वारा घोषित किए गए बारहवीं कक्षा के परिणाम में स्प्रिंग ड्यू पब्लिक स्कूल का नतीजा सौ प्रतिशत रहा। स्कूल के सभी विद्यार्थियों द्वारा शानदार पोजीशन हासिल की। प्रिसिपल नवनीत चौहान ने बताया कि स्कूल के 46 विद्यार्थियों में से 41 विद्यार्थियों ने फ‌र्स्ट पोजीशन हासिल की। स्कूल की छात्रा खुशविदर कौर ने सबसे अधिक अंक अंग्रेजी विशेष में 91, पंजाबी विषय में 91, फिजिक्स में 92, और केमिस्ट्री में 94 अंक हासिल किए। खुशमणि कौर ने केमिस्ट्री में 93 ,फिजिक्स में 91,पंजाबी में 92 और अंग्रेजी में 92 अंक हासिल किए। राजपाल कौर ने अंग्रेजी में 93, पंजाबी में 92 और फिजिक्स में 91 अंक हासिल किए। आ‌र्ट्स ग्रुप में जगदीश कौर ने अंग्रेजी में 90, पंजाबी में 90, रिटेल में 90, फिजिकल में 92 और पॉलिटिकल साइंस में 83 अंक लेकर स्कूल का नाम रोशन किया। कामर्स ग्रुप में मनप्रीत कौर ने अंग्रेजी से 91, फिजिकल से 93, अकाउंट से 82, बिजनेस स्टडी में 85 और इकनोमिक्स में 84 अंक हासिल किए। शरनवीर कौर ने फिजिकल से 91, रिटेल में 92, अंग्रेजी में 92 अंक हासिल करके स्कूल का नाम रोशन किया। पोजीशनें हासिल करने वाले सभी विद्यार्थी अपनी खुशी सांझा करने के लिए स्कूल पहुंचे तो वहां पर वाइस प्रिसिपल बेअंत कुमार और सभी स्टाफ सदस्यों द्वारा उनका मुंह मीठा करवा कर बधाई दी गई।

इस मौके लखबीर सिंह उप्पल, बलजीत कौर, जगसीर शर्मा, वीरपाल कौर, कर्मजीत शर्मा ,लखबीर सिंह संधू ,मैडम बेबी और जगदीप सिंह सहित अन्य उपस्थित थे । मौके पर स्कूल प्रबंधक कमेटी के चेयरमैन बलदेव बावा, प्रधान मनजोत कुमार , मैनेजिग डायरेक्टर सुखविदर सिंह छाबड़ा,मैनेजर मनदीप चौहान ने पोजीशने हासिल करने वाले सभी विद्यार्थियों ,उनके परिजनों , प्रिसिपल और स्कूल के स्टाफ सदस्यों को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी