Ludhiana Lodhi Club में स्पोर्टस कार्निवल का रंगारंग आगाज, 9 टीमें दिखा रही दमखम; जानें शेड्यूल

क्लब के महासचिव सीए नितिन महाजन स्पोर्टस सचिव राम शर्मा एग्जीक्यूटिव सदस्य सीएम जिन्दल सहित क्लब के सदस्य शामिल हुए। महासचिव सीए नितिन महाजन ने कहा कि क्लब के सदस्यों में हर साल स्पोर्टस कार्निवल को लेकर खासा उत्साह रहता है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 04:17 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 04:17 PM (IST)
Ludhiana Lodhi Club में स्पोर्टस कार्निवल का रंगारंग आगाज, 9 टीमें दिखा रही दमखम; जानें शेड्यूल
लुधियाना लोधी क्लब में स्पोर्टस कार्निवल का आगाज। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब में स्पोर्टस कार्निवल का आगाज शुक्रवार को क्लब एग्जीक्यूटिव की मौजूदगी में किया गया। इस दौरान पहले दिन बैडमिंटन, लान टैनिस एवं वेट लूजर एंट्रीज से इसका आगाज किया गया आने वाले दिनों में टेबल टैनिस, स्कायश, मैराथन, साइकलिंग, योगा, एरोबिक्स, जिम, स्नूकर, लूडो, चैस कैरेम, फैमिली ट्रैक इवेंट्स, बालीवाल, साइकिलिंग के इवेंट आयोजित किए जाएंगे। इसके साथ ही स्पोर्टस कार्निवल के प्रमुख चर्चित इवेंट लोधी क्रिकेट लीग को लेकर भी नौ टीमों की ओर से एंट्री की गई है। इनके मैच सात दिसंबर से आरंभ होंगे। इसमें 11 दिसंबर को सेमीफाइनल एवं 12 दिसंबर को फिनाले आयोजित किया जाएगा।

उदघाटन समारोह के दौरान क्लब के महासचिव सीए नितिन महाजन, स्पोर्टस सचिव राम शर्मा, एग्जीक्यूटिव सदस्य सीएम जिन्दल सहित क्लब के सदस्य शामिल हुए। महासचिव सीए नितिन महाजन ने कहा कि क्लब के सदस्यों में हर साल स्पोर्टस कार्निवल को लेकर खासा उत्साह रहता है। पिछले साल भी स्पोर्टस कार्निवल में खासा उत्साह देखने को मिला था। इस साल कई नई एक्टीविटी शामिल की गई है। इसमें महिलाओं के लिए भी क्रिकेट मैच करवाए जाएंगे। इसके साथ ही बालीवाल और साइकलिंग के इवेंट भी प्रमुख होंगे।

बेहतर प्रदर्शन करने वालों को किया जाएगा सम्मानित

खेल प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन करने वालों को क्लब प्रबंझन की ओर से सर्टीफिकेट और सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्लब का कोई भी सदस्य इस प्रतियोगिता का हिस्सा बन सकता है। स्पोर्टस सचिव राम शर्मा ने कहा कि हमारा लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा सदस्यों को खेलों के प्रति जागरूक करना है, ताकि फिटनेस को लेकर हर कोई सजग हो। इसके लिए टीम की ओर से हर इवेंट को बेहतर करवाने के लिए पूर्ण वर्किंग की गई है।

chat bot
आपका साथी