स्पोर्टकिंग ग्रुप ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ, पुलिस कमिश्नर को सौंपी 2000 पीपीई किट और 5000 मास्क

पुलिस कमिश्नर अग्रवाल ने कहा कि बढ़ रहे कोरोना मामलों के कारण जिला प्रशासन ने लेबर कोलोनियों में 20 लाख मास्क बांटने का लक्ष्य रखा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 05:54 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 05:54 PM (IST)
स्पोर्टकिंग ग्रुप ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ, पुलिस कमिश्नर को सौंपी 2000 पीपीई किट और 5000 मास्क
स्पोर्टकिंग ग्रुप ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ, पुलिस कमिश्नर को सौंपी 2000 पीपीई किट और 5000 मास्क

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस प्रशासन की अपील पर अग्रणी कंपनी स्पोर्टकिंग ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। कंपनी के चैयरमैन राज अवस्थी व मैनेजिंग डायरेक्टर मुनीश अवस्थी ने कोरोना वरियर्स के लिए 2000 पीपीई कीट और 5000 मास्क भेंट किए हैं। वीरवार को कंपनी की और से ये सामग्री जनरल मैनेजर राजीव तिवारी ने पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल को सौंपी।

इस मौके पर कमिश्नर अग्रवाल ने कहा कि बढ़ रहे कोरोना मामलों के कारण जिला प्रशासन ने लेबर कोलोनियों में 20 लाख मास्क बांटने का लक्ष्य रखा है। स्पोर्टकिंग ग्रुप ने नैतिक जम्मेवारी के तहत ये सामग्री भेंट की है। कई अन्य कंपनियों ने भी ऐसी परिस्थितियों में प्रशासन की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि यह किट देख कर पता चलता है कि लुधियाना इंडस्ट्री में काफी अच्छे उत्पादों का निर्माण किया जाता है। ये किटें कोरोना वॉरियर्स की फ्लेक्सिबल मूवमेंट के लिए उपयुक्त हैं। उन्होंने कहा कि वे कंपनियों की ओर से दी गईं किटों को अपनी टीम को वितरित कर रहे हैं। उन्होंने अन्य कंपनियों व संस्थाओं से भी कोरोना से जंग में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की बात कही।

स्पोर्टकिंग के जनरल मैनेजर राजीव तिवारी ने कहा कि स्पोर्टकिंग की इनोवेशन पीपीई किट 350 ग्राम वेट में रीयूजेबल उत्पाद है। सिटरा व डीआरड़ीओ अप्रूव्ड पीपीई किट को डाक्टरों व कोरोना वॉरियर्स की सुविधा के लिए फ्लेक्सिबल व रीयूजेबल बनाया गया है। कंपनी का उद्देश्य देशवासियों को शारीरिक व मानसिक सुरक्षा प्रदान करना है तांकि मरीजों को ज्यादा से ज्यादा चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाई जा सकें। इस अवसर कई अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी