Ludhiana Today 21th September 2021: गायत्री लेडीज क्लब की सदस्याएं करेंगी धमाल, जानिए कहां

Ludhiana Today 21th September 2021 लुधियाना के सबसे पुराने लेडीज क्लबों में से एक गायत्री लेडीज क्लब के विशेष समारोह में क्लब की सदस्याएं मचाएंगी धमाल। महाराजा प्लाजो में दोपहर 12 बजे से होने वाले कार्यक्रम में नई टीम का परिचय हाेगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:50 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:50 AM (IST)
Ludhiana Today 21th September 2021: गायत्री लेडीज क्लब की सदस्याएं करेंगी धमाल, जानिए कहां
गायत्री लेडीज क्लब विशेष समारोह करेगा आयाेजित।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Today 14th September : लुधियाना में आज क्या खास है। कहां किस समय सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रम होंगे। कौन बड़ी शख्सियत आज शहर में होगी, इस सबकी जानकारी रोजाना आपको जागरण डाट काम पर मिलेगी। आइए, नजर डालते हैं आज मंगलवार, 21 सितंबर को 'नगर में आज' क्या-क्या, कहां-कहां है।

यह भी पढ़ें-Kidnapping In Ludhiana: रिश्ते हुए शर्मसार! लुधियाना में दामाद ने शादी का झांसा देकर नाबालिग साली काे किया अगवा

गायत्री लेडीज क्लब में विशेष समारोह

लुधियाना के सबसे पुराने लेडीज क्लबों में से एक गायत्री लेडीज क्लब के विशेष समारोह में क्लब की सदस्याएं मचाएंगी धमाल। महाराजा प्लाजो में दोपहर 12 बजे से होने वाले कार्यक्रम में नई टीम का परिचय, एडवाइजरी हॉनर, सांस्कृतिक धमाल और गेम्स होंगे।

यह भी पढ़ें-Punjab Politics: लुधियाना के विधायकाें ने गोटियां फिट करने के लिए चंडीगढ़ में डाला डेरा, जानें कारण

जैन स्थानकों में कार्यक्रम

जैन समुदाय का सबसे बड़ा पर्व चातुर्मास चल रहा है। एस एस जैन स्थानक सिविल लाइंस में महासाध्वी वीणा महाराज की दीक्षा जयंती उत्सव समारोह सुबह 8.15 बजे और जनता नगर जैन स्थानक में चातुर्मास सभा सुबह 8.15 बजे होगी। इस आयाेजन काे लेकर भक्ताें में उत्साह देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Alert! तेज हवाओं के साथ कई जिलाें में जाेरदार बारिश, लुधियाना में छाए बादल

पटियाला

पंजाब विधानसभा के चुनाव से पहले ही अध्यापकाें ने सरकार पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है। वोकेशनल अध्यापकों का गुरुद्वारा श्री दुख निवारण साहिब के पास धरना सुबह दस बजे देगा। शहर में पिछले कई दिनाें से अध्यापक मांगाें काे लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। अब नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से उन्हें उम्मीद जगी है।

श्री हनुमान चालीसा पाठ का संकीर्तन

शिव सेना हिंदुस्तान द्वारा मंदिर श्री काली देवी में श्री हनुमान चालीसा पाठ व संकीर्तन शाम पांच बजे से हाेगा। इस आयाेजन काे लेकर भक्ताें में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: पंजाब के जगराओं में पूर्व केंद्रीय मंत्री सांपला का विराेध, किसानाें ने सड़क पर की नारेबाजी

chat bot
आपका साथी