लोगों ने खंभे से बांधकर पीटे झपटमार, फ‍िर चकमा देकर ऐसे हो गए फरार Ludhiana News

घटनास्थल पर पहुंची पीसीआर टीम ने बाइक को कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना हैबोवाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Edited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 04:36 PM (IST)
लोगों ने खंभे से बांधकर पीटे झपटमार, फ‍िर चकमा देकर ऐसे हो गए फरार Ludhiana News
लोगों ने खंभे से बांधकर पीटे झपटमार, फ‍िर चकमा देकर ऐसे हो गए फरार Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। हरगोविंद नगर के जवंद विहार इलाके में बाइक सवार दो लुटेरों ने मस्जिद के इमाम का मोबाइल झपट लिया। तभी मौके पर मौजूद एक युवक ने यह देखा तो उसने उन लुटेरों का पीछा कर उनको पकड़ लिया। तभी मौके पर जमा हुए लोगों ने दोनों झपटमारों को खंभे से बांधकर धुनाई की। मगर जैसे ही उनको मौका मिला तो वे चकमा देकर बाइक छोड़कर फरार हो गए।

घटनास्थल पर पहुंची पीसीआर टीम ने बाइक को कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना हैबोवाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। ज्वंद बिहार स्थिति कादरी मस्जिद के इमाम मौलाना मोबस्सीर अकील ने बताया कि वह दोपहर करीब एक बजे मस्जिद के बाहर खड़े होकर मोबाइल पर बात कर रहा था। तभी एक बाइक पर दो युवक आए और उसका मोबाइल छीनकर फरार होने लगे। शोर मचाया तो इमरान नाम का युवक उन झपटमारों के पीछे दौड़ा।

कुछ ही दूरी पर युवक ने बाइक को पीछे से पकड़ लिया। वे बाइक सवार बदमाश इमरान को काफी दूर तक घसीटते ले गए, पर इमरान ने हिम्मत नहीं हारी और उसने उनकी बाइक को पकड़े रखा। इससे इमरान का घुटना छिल गया। फिर थोड़ा आगे जाकर उन लुटेरों को उसने बाइक से गिरा दिया और एकत्र हुए लोगों ने दोनों लुटेरों को दबोच लिया गया। इलाका निवासियों ने दोनों को बिजली के खंबे से बांधकर उनकी धुनाई की। उसी बीच मोहल्ले के लोग किसी बात पर आपस में ही उलझ गए। मौके का फायदा उठाते हुए दोनों बदमाश बाइक छोड़ कर भागने में कामयाब हो गए।

बाइक के नंबर से लुटेरों का पता लगाएंगे: चौकी इंचार्ज

जगतपुरी चौकी के इंचार्ज मलकीत सिंह ने कहा कि मामले की शिकायत मिल गई है। उन्होंने कहा कि लोगों की ओर से लुटेरों की बाइक के नंबर से दोनों बदमाशों का पता लगाया जाएगा। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी