पोती के साथ सैर कर रही बुजुर्ग महिला की बाइक सवार बदमाशों ने बालियां झपटीं Ludhiana News

रघुबीर पार्क इलाके में बाइक सवार दो बदमाश पोती के साथ सैर कर रही वृद्धा के कान में पहनी सोने की बालियां झपट ले गए। लोगों ने उनका पीछा भी किया मगर वो फरार हो गए।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 01:17 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 03:09 PM (IST)
पोती के साथ सैर कर रही बुजुर्ग महिला की बाइक सवार बदमाशों ने बालियां झपटीं Ludhiana News
पोती के साथ सैर कर रही बुजुर्ग महिला की बाइक सवार बदमाशों ने बालियां झपटीं Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। हैबोवाल कलां के रघुबीर पार्क इलाके में बाइक सवार दो बदमाश पोती के साथ सैर कर रही वृद्धा के कान में पहनी सोने की बालियां झपट ले गए। दोनों के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों ने उनका पीछा भी किया, मगर वो फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची थाना हैबाेवाल पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

हवलदार संजीव भुगताना ने बताया कि उक्त केस रघुवीर पार्क की गली नंबर 4 निवासी श्रेया की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 अक्टूबर की शाम 7 बजे वो अपनी दादी अाशा मेहता के साथ गली में सैर कर रही थी। उसी दौरान काले रंग के मोटरसाइकिल पर पीछे की तरफ से आए दो लोगों ने उन्हें अावाज लगाई। जैसे ही उन लोगों ने पीछे की और मुड़ कर देखा। उनमें से एक ने नीचे उतर उसकी दादी के कान में पहनी सोने की बालियां झपटीं और लपक कर मोटरसाइकिल पर बैठ गया। उसके बैठते ही दोनों वहां से फरार हो गए। संजीव ने बताया कि आरोपितों का सुुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

25 ग्राम हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

पुलिस ने दो अलग अलग जगहों पर 25 ग्राम हेरोइन के साथ दो युवकों को काबू किया है। दोनों के खिलाफ दो अलग-अलग आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं। जानकारी के अनुसार थाना बस्ती जोधेवाल के एएसआइ जसविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वह कैलाश नगर चौक पर गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक एरिया में नशे की तस्करी करता है। जिस पर नाकाबंदी के दौरान एक्टिवा पर सवार एक युवक को रोक कर तलाशी ली तो उसके पास से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित की शिनाख्त जोगिंदर सिंह निवासी सुभाष नगर टिब्बा रोड के तौर पर हुई है। उसके खिलाफ थाना बस्ती जोधेवाल में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। इसी तरह थाना डिवीजन नंबर छह से हवलदार जतिंदर सिंह ने नाकाबंदी के दौरान शेरपुर चौक के पास से इमरान आलम निवासी आदर्श नगर को काबू कर उसके पास से 15 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी