Snatching in Ludhiana: लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिल पर झपटमारी करने वाले दो गिरफ्तार

Snatching in Ludhiana शहर में चाेरी और लूटपाट की घटनाएं लगातार बढ़ने से लाेग परेशान हैं। आज चोरी के मोटरसाइकिल पर झपटमारी करने वाले गिरोह के दाे सदस्यों को थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 02:13 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 02:13 PM (IST)
Snatching in Ludhiana: लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिल पर झपटमारी करने वाले दो गिरफ्तार
तीन मोटरसाइकिल व पांच मोबाइल फोन बरामद। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: चोरी के मोटरसाइकिल पर झपटमारी करने वाले गिरोह के दाे सदस्यों को थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 3 मोटरसाइकिल तथा 5 मोबाइल फोन बरामद हुए। आरोपितों पर केस दर्ज करके रविवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एसीपी सिविल लाइंस हरीश बहल ने बताया कि आरोपितों की पहचान चूहड़पुर रोड स्थित न्यू माया नगर निवासी गुरबीर सिंह तथा राहुल कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने डीएमसी अस्पताल के बाहर पवन जूस बार में काम करने वाले प्रदीप कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 24 सितंबर को वो दुकान के बाहर खड़ा फोन पर बात कर रहा था। उसी दौरान स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल नंबर पीबी 10सीजेड 0827 पर आए दो बदमाश उसका मोबाइल फोन झपट कर ले गए।

एसएचओ राजिंदर पाल सिंह ने कहा कि एएसआइ सुनील कुमार व उनकी टीम ने मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी निशानदेही पर चोरी के मोटरसाइकिल तथा मोबाइल बरामद हुए। उनके कब्जे से स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल नंबर पीबी10सीजेड 0825, हीरो होंडा सीडी डीलक्स नंबर पीबी10सीक्यू, 7456 तथा यामाहा मोटरसाइकिल नंबर पीबी 10जीएम 6101 बरामद किए गए। दोनों नशा करने के आदी हैं। नशे की पूर्ति के लिए दोनों चोरी व झपटमारी की वारदातें करते थे। उनसे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे हाेने की संभावना है। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट की वारदातें बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। कई मामलाें में ताे पुलिस की तरफ से कार्रवाई भी नहीं की जाती, जिससे लुटेराें के हाैसले बुलंद है।

यह भी पढ़ें-Bharat Bandh: लुधियाना में 11 जगहों पर रहेगा चक्का जाम, निजी शिक्षण संस्थान भी रहेंगे बंद; इन रास्ताें पर जानें से करें गुरेज

chat bot
आपका साथी