Snatching in Ludhiana: लुधियाना में मोबाइल स्नैचर काे पब्लिक ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस को सौंपा

Snatching in Ludhiana शेरपुर के 100 फुटा रोड इलाके में युवक का मोबाइल झपट कर फरार हो रहे बदमाश को लोगों की भीड़ ने मौके पर ही दबोच लिया। उसकी जम कर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Vipin KumarTue, 23 Nov 2021 12:35 PM (IST)
युवक का मोबाइल झपट कर फरार हो रहे बदमाश को लोगों की भीड़ ने दबोच लिया। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Snatching in Ludhiana: शेरपुर के 100 फुटा रोड इलाके में युवक का मोबाइल झपट कर फरार हो रहे बदमाश को लोगों ने मौके पर ही दबोच उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। आराेपित के कब्जे से झपटा गया मोबाइल और स्कूटर बरामद किया गया है। अब थाना मोती नगर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार बदमाश काे अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ अनिल कुमार ने बताया कि आराेपित की पहचान राहों रोड की इंदिरा कालोनी की गली नंबर 3 निवासी गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने शेरपुर की भगत सिंह कालोनी की गली नंबर 3 निवासी अमित कुमार की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि सोमवार वो 100 फुटा रोड पर अपने फोन से बात करते हुए जा रहा था। जैसे ही वह शर्मा स्वीट्स शाप के सामने पहुंचा। उसी समय पीछे से स्कूटर पर आए बदमाश ने उसका मोबाइल झपटा और फरार होने लगा। अमित के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों ने उसे वहीं पर पकड़ लिया और बुरी तरह से पीट डाला।

यह भी पढ़ें-पराली के प्रदूषण से 48 साल में 1.06 घंटा कम हुआ पंजाब में धूप का समय, पीएयू के अध्ययन में हुआ खुलासा

यह भी पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र लापता, अपहरण की आशंका

लुधियाना। घर से स्कूल पढ़ने के लिए गया छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस काे दी गई।

अब थाना कूमकलां पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ उसे अगवा करने के आरोप में केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि उक्त केस गांव पंजेटा निवासी दर्शन सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 22 नवंबर की सुबह 8 बजे उसका साढ़े 18 वर्षीय बेटा बलराज सिंह घर से पढ़ने के लिए स्कूल गया। मगर छुट्टी होने के बाद घर वापस नहीं आया। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.