Snatching in Ludhiana : लुधियाना में बाइकर्स गैंग का आतंक, पैदल जा रही वृद्ध महिला के कान से बालियां झपटी

Snatching in Ludhiana लुधियाना में सलेम टाबरी के न्यू करतार नगर इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश पैदल जा रही वृद्ध महिला के कान से सोने की बालियां झपट कर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 04:45 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 04:45 PM (IST)
Snatching in Ludhiana : लुधियाना में बाइकर्स गैंग का आतंक, पैदल जा रही वृद्ध महिला के कान से बालियां झपटी
Snatching in Ludhiana लुधियाना में वृद्ध महिला के कान से सोने की बालियां झपट ले गए लुटेरे।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Snatching in Ludhiana लुधियाना में सलेम टाबरी के न्यू करतार नगर इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश पैदल जा रही वृद्ध महिला के कान से सोने की बालियां झपट कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सलेम टाबरी पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एएसआई जनक राज ने बताया कि उक्त केस न्यू करतार नगर निवासी राकेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वीरवार सुबह 10.40 बजे उसकी मां राज रानी (70) न्यू करतार नगर स्थित कानपुर भुजिया फैक्ट्री के सामने से निकल कर जा रही थी। उसी दाैरान मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाश उनके कान में पहनी सोन की बालियां झपट कर ले गए। जनक राज ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

राहगीर का मोबाइल झपट ले गए बाइकर्स

एसबीएस नगर स्थित कीज होटल के सामने मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश राहगीर का मोबाइल फोन झपट कर ले गए। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सदर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआई गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उक्त केस बाड़ेवाल रोड के ग्रीन एवेन्यू की गली नंबर 2 निवासी ननकी कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वीरवार शाम 7 बजे वो अपने काम से छुट्टी करने के बाद घर को लौट रहा था। जैसे ही वो होटल कीज के सामने पहुंचा। उसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाश उसके हाथ में पकड़ा उसका आेपो कंपनी का मोबाइल फोन झपट कर फरार हो गए। गुरप्रीत सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी