लुधियानी में 20 पेटी शराब के साथ दो गिरफ्तार, महिंद्रा गाड़ी में दूसरे शहरों से लाकर करते थे तस्करी

एएसआइ राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित महिंद्रा मैक्सीमो गाड़ी पर शराब तस्करी करने का काम करते हैं। आज भी दोनों प्रताप चौक स्थित संगीत सिनेमा के पास खड़े होकर ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 01:30 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 01:30 PM (IST)
लुधियानी में 20 पेटी शराब के साथ दो गिरफ्तार, महिंद्रा गाड़ी में दूसरे शहरों से लाकर करते थे तस्करी
लुधियाना पुलिस ने शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में दूसरे शहरों से महिंद्रा गाड़ी में शराब लाकर शहर में तस्करी करने वाले दो लोगों को थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 20 पेटी शराब बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ राजेश कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान धुरी लाइन अश्विनी कुमार तथा गांव रत्तोवाल निवासी रणधीर सिंह के रूप में हुई। बुधवार शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित महिंद्रा मैक्सीमो गाड़ी नंबर पीबी31पी 0160 पर शराब तस्करी करने का काम करते हैं। आज भी दोनों प्रताप चौक स्थित संगीत सिनेमा के पास खड़े होकर ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान उनकी गाड़ी में से 20 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस आरोपितों का पुराना रिकार्ड चेक कर रही है।

चोरी के दो मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार

चोरी का बिना नंबर प्लेट लगा मोटरसाइकिल बेचने के लिए निकले चोर को थाना डेहलों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसके कब्जे से चोरी का एक और मोटरसाइकिल बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ हरदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान बचितर नगर निवासी गुरकमल सिंह के रूप में हुई। पुलिस को बुधवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित वाहन चोरी करने का आदी है। आज भी वो काले रंग के स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर गिल नहर पुल से गिल गांव की और जा रहा है। सूचना के आधार पर गिल बाइपास के पास की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। उसकी निशानदेही पर चोरी का एक और मोटरसाइकिल बरामद किया गयl। पूछताछ में पता चला है कि उसके खिलाफ इससे पहले भी तीन केस दर्ज हैं। हरदेव सिंह ने कहा कि आरोपित से की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी