Ludhiana Double Murder Case : दर्शन सिंह सहित तीन नशा तस्कराें का रिमांड 11 जून तक बढ़ा, राजस्थान से दाे रिवाल्वर बरामद

Ludhiana Double Murder Case गैंगस्टर जयपाल को एस्कार्ट कर लुधियाना से निकालने वाला लक्की राजपूत पहले से ही 10 जून पुलिस रिमांड पर है। पुलिस ने अब तक रिमांड के दौरान दर्शन सिंह की निशानदेही पर दो रिवाल्वर बरामद किए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 08:22 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 08:22 AM (IST)
Ludhiana Double Murder Case : दर्शन सिंह सहित तीन नशा तस्कराें का रिमांड 11 जून तक बढ़ा, राजस्थान से दाे रिवाल्वर बरामद
हत्या मामले में गिरफ्तार किए दर्शन सिंह, बलजिंदर सिंह उर्फ बब्बी का रिमांड बढ़ा। (सांकेतिक तस्वीर)

जगराओं, (लुधियाना) [हरविंदर सिंह सग्गू]। Ludhiana Double Murder Case : नई अनाज मंडी में पिछली 15 मई को दो एएसआइ भगवान सिंह और दलविंदरजीत सिंह की हत्या मामले में गिरफ्तार किए दर्शन सिंह, बलजिंदर सिंह उर्फ बब्बी और मध्य प्रदेश के हरचरण सिंह को पुलिस ने रिमांड खत्म होने के बाद मंगलवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने तीनों का पुलिस रिमांड चार दिन बढ़ाकर 11 जून तक कर दिया है।

वहीं, गैंगस्टर जयपाल को एस्कार्ट कर लुधियाना से निकालने वाला लक्की राजपूत पहले से ही 10 जून पुलिस रिमांड पर है। पुलिस ने अब तक रिमांड के दौरान दर्शन सिंह की निशानदेही पर दो रिवाल्वर बरामद किए हैं। इनमें एक एएसआइ भगवान सिंह का सर्विस रिवाल्वर है जिसे हत्या के बाद गैंगस्टर अपने साथ ले गए थे। दूसरा रिवाल्वर 13 मई को दोराहा में नाकेबंदी पर तैनात पुलिस मुलाजिम से छीना गया था।

एक पिस्तौल बलजिंदर सिंह की निशानदेही पर भी बरामद किया गया है। वारदात में प्रयोग की गई आइ-10 कार और कपड़े पुलिस ने राजस्थान से बरामद किए हैं। गैंगस्टर पंजाब से राजस्थान चले गए थे। राजस्थान में राजगढ़ थाने की पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी। आरोपित कार को वहीं छोड़ गए थे।

मुल्लांपुर से जयपाल को साथ ले गया था लक्की

पुलिस सूत्रों के अनुसार दो एएसआइ की हत्या के दिन गैंगस्टरों के पास कैंटर और आइ-10 कार थी। कैंटर को यह लोग जीटी रोड पर शूगर मिल के पास छोड़ गए थे। जयपाल वहीं से बाकी साथियों से अलग हो गया था। दर्शन सिंह, जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सी खरड़ और बलजिंदर तीनों कार में चले गए। जयपाल वहां से पैदल चलकर जगराओं बस स्टैंड पहुंचा। बस में बैठकर मुल्लांपुर गया। वहां लक्की राजपूत गाड़ी लेकर उसका इंतजार कर रहा था। वहां से निकालकर वह जयपाल को मालेरकोटला के पास गांव कुप में अन्य तीनों साथियों के पास ले गया। वहां से फिर चारों कार में फरार हो गए और लक्की लुधियाना आ गया।

जयपाल लगाना चाहता था शराब की फैक्ट्री

गैंगस्टर जयपाल गांव भुट्टा में शराब की फैक्ट्री लगाने का प्लान बना रहा था। इसी गांव में कुछ महीने पहले पुलिस ने नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। वह जगह जयपाल भुल्लर की थी।

chat bot
आपका साथी