जालंधर में 250 ग्राम अफीम समेत एक्टिवा सवार तस्कर राजू टोपी गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट के सीआइए स्टाफ के एएसआइ जसविंदर सिंह के मुताबिक बीती दोपहर बाद करीब पांच बजे एएसआइ तरलोचन सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम मास्टर तारा सिंह नगर में माता चिंतपूर्णी छिनमस्तिका मंदिर के पास मौजूद थी। तभी इस तस्कर काे काबू किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 06:28 PM (IST)
जालंधर में 250 ग्राम अफीम समेत एक्टिवा सवार तस्कर राजू टोपी गिरफ्तार
मास्टर तारा सिंह नगर के पार्क के नजदीक से एक्टिवा सवार तस्कर गिरफ्तार। (फाइल फाेटाे)

जालंधर, जेएनएन। सीआइए स्टाफ ने मास्टर तारा सिंह नगर के पार्क के नजदीक से एक्टिवा सवार तस्कर को 250 ग्राम अफीम समेत गिरफ्तार किया है। यह अफीम आरोपित ने एक्टिवा की डिक्की में छिपाकर रखी हुई थी। सीआइए अब आरोपित से पूछताछ कर रही है कि वह अफीम कहां से लेकर आया और आगे इसे किसे देने के लिए जा रहा था।

पुलिस कमिश्नरेट के सीआइए स्टाफ के एएसआइ जसविंदर सिंह के मुताबिक बीती दोपहर बाद करीब पांच बजे एएसआइ तरलोचन सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम मास्टर तारा सिंह नगर में माता चिंतपूर्णी छिनमस्तिका मंदिर के पास मौजूद थी। वहां नशीले पदार्थ के शक में कमल पैलेस चौक से मास्टर तारा सिंह नगर में पार्क के नजदीक एक्टिवा नंबर पीबी 08डीजी-5909 को रोका गया। उसमें शिवाजी नगर का रहने वाला राजिंदर सिंह उर्फ राजू उर्फ टोपी सवार था। इसके बाद एएसआइ जसविंदर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने एक्टिवा की तलाशी ली तो उसकी डिक्की से प्लास्टिक के लिफाफे में लपेटकर रखी 250 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस ने उसे जब्त कर लिया।

फिलहाल इस बारे में अभी तक पुलिस ने अधिकारिक जानकारी नहीं दी है। सीआइए स्टाफ तस्कर राजू टोपी से जुडे दूसरे तस्करों के बारे में भी पडताल में जुटा हुआ है ताकि पूरे गिरोह के बारे में पता कर उन्हें भी गिरफतार कर नशा तस्करी के बडे गोरखधंधे का पर्दाफाश किया जा सके। 

chat bot
आपका साथी