Smuggling In Ludhiana: फार्च्यूनर कार में करता था तस्करी, 15 पेटी शराब सहित एक गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana थाना जमालपुर पुलिस ने एक ऐसे तस्कर को गिरफ्तार किया है जो फार्च्यूनर में शराब तस्करी किया करता था। आराेपित के कब्जे से 15 पेटी शराब बरामद कर उसके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 12:27 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 12:27 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: फार्च्यूनर कार में करता था तस्करी, 15 पेटी शराब सहित एक गिरफ्तार
थाना जमालपुर पुलिस ने तस्कर किया गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: थाना जमालपुर पुलिस ने एक ऐसे तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो फार्च्यूनर में शराब तस्करी किया करता था। आराेपित के कब्जे से 15 पेटी शराब बरामद कर उसके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ लखवीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान जालंधर बाइपास स्थित जीएमटी स्कूल के पास थापर नगर में रहने वाले राजिंदर कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को मंगलवार गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त आरोपित अपनी फार्च्यूनर कार में चंडीगढ़ से सस्ती शराब खरीद कर लुधियाना लेकर आता है। जहां वह उसे महंगे दाम पर बेचने का काम करता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने चंडीगढ़ रोड के वीर पैलेस चौक के पास की गई नाकाबंदी के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया। लखवीर सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में दो किशोर लापता

लुधियाना। घर से स्कूल के लिए निकले दो किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग न लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब थाना टिब्बा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ उन्हें अगवा करने के आरोप में केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि दोनों की पहचान बाबा नामदेव कालाेनी निवासी 14 वर्षीय उत्सव कुमार तथा 13 वर्षीय साबेज के रूप में हुई।

पुलिस ने बाबा नामदेव कालोनी की गली नंबर 3 निवासी अंजली मिश्रा की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि मंगलवार उसका बेटा उत्सव कुमार तथा उसके साथ पढ़ने वाला साबेज घर से टिब्बा रोड स्थित एसएसएन स्कूल के लिए घर से गए। मगर वहां से घर लौट कर नहीं आए। उसे पूरा यकीन है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उन दोनों को अगवा करके बंधक बना रखा है।

chat bot
आपका साथी