एंटी नारकोटिक सेल की बड़ी कार्रवाई, फिरोजपुर से हेरोइन की डिलीवरी देने लुधियाना आया तस्कर गिरफ्तार

फिरोजपुर से लुधियाना में हेरोइन की डिलीवरी देने के लिए आए तस्कर को पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 2 में केस दर्ज करके बुधवार अदालत में पेश किया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 11:17 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 01:38 PM (IST)
एंटी नारकोटिक सेल की बड़ी कार्रवाई, फिरोजपुर से हेरोइन की डिलीवरी देने लुधियाना आया तस्कर गिरफ्तार
एंटी नारकोटिक सेल टीम ने 110 ग्राम हेरोइन बरामद की है। (जागरण)

जासं, लुधियाना। फिरोजपुर से लुधियाना में हेरोइन की डिलीवरी देने के लिए आए तस्कर को पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 2 में केस दर्ज करके बुधवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर राजेश शर्मा ने बताया कि उसकी पहचान फिरोजपुर के थाना मलांवाला के गांव मल्लूवालिए निवासी सतनाम सिंह उर्फ बाबा के रूप में हुई।

एएसआइ अमरीक सिंह व उनकी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सिविल अस्पताल के पीछे पुरानी जेल रोड पर की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू किया। उसके कब्जे से 110 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पूछताछ में उसने बताया कि उक्त हेरोइन उसके पड़ोसी गांव कीमेवाला में रहने वाले मनजीत सिंह से उधार लेकर आया था। जिसे वो चीमा चौक के पास सूफिया बाग चौक के पास एक अज्ञात व्यक्ति को बेचने वाला था। गाैरतलब है कि शहर में चाेरी और लूटपाट के साथ ही हेराेइन की तस्करी लगातार बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें-ओमिक्रोन अलर्ट: पंजाब में स्वास्थ्य कर्मियाें की हड़ताल से आरटीपीसीआर जांच पर ‘ब्रेक’, 5 हजार सैंपल करने पड़े स्टोर

यह भी पढ़ें-मारपीट के मामले में नौ लोगों पर केस दर्ज

पटियाला। मारपीट करने के मामले में थाना पसियाणा पुलिस ने अज्ञात समेत नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में लखवीर सिंह निवासी गांव खेड़ी मल्ला थाना पसियाणा ने बताया कि उनकी गांव सैंसरवाल में दुकान है। 28 नवंबर को रात साढ़े आठ बजे वह दोस्त प्रवीन कुमार समेत दुकान पर मौजूद थे। इसी दौरान आरोपितों गुरध्यान सिंह निवासी गांव वजीदपुर, गुरप्रीत सिंह, चैनी, पीता निवासी गांव फतेहपुर और पांच अज्ञात लोगों ने उसे और प्रवीन कुमार को घेरकर पीट दिया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना माैसम अपडेटः शहर की आबाेहवा साफ, एक्यूआइ घटकर 151 पर आया; जानें कैसा रहेगा 3 दिन माैसम

chat bot
आपका साथी