कार में अफीम की डिलीवरी देने जा रहा तस्कर गिरफ्तार, लुधियाना पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया

लुधियाना में कार में बैठ कर अफीम की डिलीवरी देने के लिए जा रहे तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 03:39 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 03:39 PM (IST)
कार में अफीम की डिलीवरी देने जा रहा तस्कर गिरफ्तार, लुधियाना पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया
लुधियाना में कार में अफीम की डिलीवरी देने जा रहे तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में कार में बैठ कर अफीम की डिलीवरी देने के लिए जा रहे तस्कर को थाना मेहरबान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ राजनदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव नूरवाला निवासी गुरदीप सिंह के रूप में हुई। पुलिस को रविवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित अफीम तस्करी का काम करता है। आज भी वो कार में सवार होकर कहीं बाहर जा रहा है। सूचना के आधार पर गांव नूरवाला के बाहर की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। राजनदीप सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। यह भी पता किया जा रहा है कि वो कहां से अफीम लाता था और आगे किस किस को बेचा करता था।

चोरों ने मीट की तीन दुकानों को बनाया निशाना

रायपुर। शनिवार देर रात को चोरों ने मीट की तीन दुकानों को अपना निशाना बना डाला। चोर तीनों दुकानों से एक लाख रुपये का मीट, चिकन आदि चोरी करके ले गए। उनकी हरकत सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। चोर मोटरसाइकिल पर आते हैं और मीट को बोलेरो गाड़ी में लोड कर फरार हो जाते हैं। काला मीट शाप के संचालक लक्खा एवं मलकीत सिंह कहते हैं कि एक विवाह समारोह के लिए ही मीट का इंतजाम किया गया था। दुकानदारों ने सुबह मंडी से ताजा मीट मंगवा कर विवाह समारोह के लिए भेजा। देर रात टेंपो स्टैंड के बिल्कुल सामने स्थित मीट की दुकानों जीत मीट शाप, काला मीट शाप व थोड़ा सा आगे पार्क के पास राजू मीट शाप को चोरों ने निशाना बनाया। मीट शाप के संचालक जीतराम ने बताया उसकी दुकान से तकरीबन 25 हजार रुपये का मीट व काला मीट शाप से 65000 रुपये की कीमत का चिकन व राजू मीट शाप से 10,000 रुपये का चिकन चोरी हुआ है। उन्होंने बताया कि कैमरों में देखकर पता लगता है कि पहले एक मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति दुकान का जायजा लेते हैं व दुकान का ताला तोड़ते हैं। उसके बाद एक बोलेरो मौके पर पहुंचती है और उसमें सवार चोरी की वारदात को अंजाम देती है।

chat bot
आपका साथी