Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में शराब की डिलीवरी देने जाता तस्कर गिरफ्तार, कई दिनाें से थी पुलिस काे तलाश

Smuggling In Ludhiana गांव माछियां कलां में शराब की डिलीवरी देने के लिए जा रहे तस्कर को थाना मेहरबान पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 10 बोतल शराब बरामद हुई। आरोपित पर केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 02:26 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 03:33 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में शराब की डिलीवरी देने जाता तस्कर गिरफ्तार, कई दिनाें से थी पुलिस काे तलाश
तस्कर को थाना मेहरबान पुलिस ने गिरफ्तार किया। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Smuggling In Ludhiana: गांव माछियां कलां में शराब की डिलीवरी देने के लिए जा रहे तस्कर को थाना मेहरबान पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 10 बोतल शराब बरामद हुई। आरोपित पर केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ बलवीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव गरचा निवासी करनैल सिंह के रूप में हुई।

पुलिस को मंगलवार शाम सूचना मिली थी कि आरोपित शराब तस्करी का काम करता है। आज भी वो शराब की डिलीवरी देने के लिए गरचा से गांव माछियां कलां की और जा रहा है। सूचना के आधार पर गांव माछियां कलां की पुली पर की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-पंजाब पुलिस के DSP की काेराेना से माैत, लंग्स ट्रांसप्लांट से थे पीड़ित; सरकार से इलाज में मदद की लगाई थी गुहार

श्मशान घाट की दीवार टूटी, अज्ञात पर केस

किसी वाहन की टक्कर लगने से बाड़ेवाल गांव स्थित श्मशान घाट की बाहरी दीवार टूट कर गिर गई। अब थाना सराभा नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ ज्ञान सिंह ने बताया कि उक्त केस बाड़ेवाल रोड स्थित अपैक्स नगर निवासी थापर की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 6 जून की सुबह वो सैर कर रहा था।

जैसे ही वह बाड़ेवाल श्मशानघाट के पास पहुंचा तो उसने देखा कि श्मशानघाट सूए के साथ खड़ी लंबी दीवार टूट कर नीचे गिरी हुई थी। पास जाकर चेक करने पर पाया कि रात के समय किसी ट्रैक्टर ट्राली या फिर किसी अन्य भारी वाहन की टक्कर लगने से वो दीवार गिरी है। ज्ञान सिंह ने कहा कि मामले में आरोपित का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-पटियाला में बास्केटबॉल के राष्ट्रीय खिलाड़ी को दोस्तों ने भाखड़ा नहर में डूबोया, रात में बुला ले गए थे घर से

chat bot
आपका साथी