लुधियाना में ढाबे पर सात किलो चूरापोस्त की डिलीवरी देने आया तस्कर गिरफ्तार

पूछताछ में उसने बताया कि वो ट्रक चलाने का काम करता है। ट्रक लेकर जब वो दूसरे राज्यों में जाता है तो वहां से आते हुए चूरापोस्त खरीद कर लाता है जिसे यहां लाकर वह ड्राइवरों को ऊंचे दाम पर बेच दिया करता था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:09 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:09 PM (IST)
लुधियाना में ढाबे पर सात किलो चूरापोस्त की डिलीवरी देने आया तस्कर गिरफ्तार
चूरापोस्त की डिलीवरी देने के लिए आया तस्कर काबू। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। शहर के जालंधर बाईपास चौक में चूरापोस्त की डिलीवरी देने के लिए आए तस्कर को थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से सात किलो पोस्त बरामद किया है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया गया जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ जिंदर लाल ने बताया कि उसकी पहचान गांव भामियां की गली नंबर 7 निवासी प्रेम प्रकाश के रूप में हुई। पुलिस को रविवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि अारोपित जालंधर बाईपास स्थित एक ढाबे पर चूरापोस्त बेचने के लिए आ रहा है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया।

पूछताछ में उसने बताया कि वो ट्रक चलाने का काम करता है। ट्रक लेकर जब वो दूसरे राज्यों में जाता है तो वहां से आते हुए चूरापोस्त खरीद कर लाता है, जिसे यहां लाकर वह ड्राइवरों को ऊंचे दाम पर बेच दिया करता था। जिंदर लाल ने बताया कि उससे पता लगाया जा रहा है कि वह कहां से चूरापोस्त लेकर आता था और आगे किस किस को बेचा करता था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी