Smuggling In Ludhiana: नशों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का असर, स्कूटर पर 2 पेटी शराब ले जाता तस्कर गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana हरियाणा से लाई गई शराब की स्कूटर पर तस्करी करने वाले एक तस्कर को थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आराेपित के कब्जे से 2 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस आराेपित से पूछताछ कर रही है।

Vipin KumarPublish:Mon, 29 Nov 2021 11:53 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 11:53 AM (IST)
Smuggling In Ludhiana: नशों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का असर, स्कूटर पर 2 पेटी शराब ले जाता तस्कर गिरफ्तार
Smuggling In Ludhiana: नशों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का असर, स्कूटर पर 2 पेटी शराब ले जाता तस्कर गिरफ्तार

जासं, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: हरियाणा से लाई गई शराब की स्कूटर पर तस्करी करने वाले एक तस्कर को थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आराेपित के कब्जे से 2 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान ग्यासपुरा की इंदिरा कालोनी निवासी कृपाल सिंह के रूप में हुई।

पुलिस को रविवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित हरियाणा से शराब मंगवाता है। जिसे वो स्कूटर पर सवार होकर अपने ग्राहकों को सप्लाई करता है। आज भी वो ग्राहकों को डिलीवरी देने के लिए जा रहा है। सूचना के आधार पर प्रताप चौक इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गाैरतलब है कि शहर में अवैध शराब की तस्करी लगातार बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में तलाकशुदा महिला ने हवलदार की बेटी को अगवा कर जिंदा प्लाट में दबाया, अस्पताल में मौत

ट्रैक्टर ट्राली मार बिजली के खंभे तोड़े

लुधियाना। कूमकलां के गांव चौतां स्थित खेतों में खड़े बिजली के दो खंभे को ट्रैक्टर ट्राली से हिट करके तोड़ने के आरोप में थाना कूमकलां पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ हजूर लाल ने बताया कि आराेपिताें की की पहचान गांव चौंता निवासी हरप्रीत सिंह तथा दलजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने लखोवाल सब डीवीजन के सहायक कार्यकारी इंजीनियर गुणदीप सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि वह एसडीओ है। 24 नवंबर को उन्हें सूचना मिली कि गांव चौंता स्थित अवतार सिंह के फार्म हाउस को जाने वाले कच्चे रास्ते पर लगे बिजली के दोनों खंभे टूटे पड़े हैं। जांच में पता चला कि उक्त आरोपितों ने तेज रफ्तार और लापरवाही से ट्रैक्टर ट्राली मार कर उन्हें तोड़ डाला। ऐसा करके उन लोगों ने विभाग का नुकसान करने के अलावा सरकारी काम में विघ्न पैदा किया।