चालान का डर दिखाकर एएसआइ व हवलदार पर रिश्वतखोरी का आरोप, लोगों ने की नारेबाजी

चंडीगढ़ रोड से मुंडियां गांव रोड पर नाका लगाने वाले एएसआइ व हवलदार पर गांव वासियों ने रिश्वतखोरी का आरोप लगाया है। गांववासियों ने दोनों पुलिसकर्मियों का घेराव कर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:00 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:00 PM (IST)
चालान का डर दिखाकर एएसआइ व हवलदार पर रिश्वतखोरी का आरोप, लोगों ने की नारेबाजी
चालान का डर दिखाकर एएसआइ व हवलदार पर रिश्वतखोरी का आरोप, लोगों ने की नारेबाजी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : चंडीगढ़ रोड से मुंडियां गांव रोड पर नाका लगाने वाले एएसआइ व हवलदार पर गांव वासियों ने रिश्वतखोरी का आरोप लगाया है। गांववासियों ने दोनों पुलिसकर्मियों का घेराव कर नारेबाजी की। उनका आरोप था कि दोनों रोजाना वहां नाका लगाकर आने जाने वालों को चालान काटने का डरावा देकर अवैध रूप से वसूली करते हैं।

गांव के लोगों को नेतृत्व कर रहे मुंडियां सर्कल के शिअद महासचिव नंबरदार तजिदर सिंह सोनू ने कहा कि जिस जगह पर नाका लगाया जाता है। वहां पुलिस को खड़े होने का कोई काम ही नहीं। जब उनसे पूछा जाता है तो वो लोग बोलते हैं कि वो गश्त पर हैं। मगर उन्हें गश्त करते कभी देखा नहीं गया। गांव में आए दिन चोरियां हो रही हैं। सोनू का आरोप है कि दोनों पुलिस कर्मियों की लंबे समय से शिकायत आ रही थी। वो रेहड़ी फड़ी वालों से सब्जी लेकर उनके पैसे नहीं देते। इसीलिए वो लोग उनका घेराव करने के लिए आए। उनका यह भी आरोप था कि पुलिस कर्मियों की इंडिका कार पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट नहीं थी। वो गाड़ी किसी और के नाम पर है। उसमें प्रदूषण व इश्योरेंस भी नहीं है। जब तक उनकी गाड़ी का चालान नहीं किया जाता, वो उन्हें जाने नहीं देंगे। स्वतंत्रता दिवस के चलते नाकाबंदी की गई : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह मल्ली ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के चलते नाकाबंदी की गई है। दरअसल उक्त सोनू के एक जानकार को दो महीने पहले पकड़ा गया था, मगर थानेदार ने उसका फोन नहीं सुना था। उसी बात की रंजिश रखते हुए उसने यह सब किया है। कार की प्लेट भी अप्लाई की गई है, जो लग जाएगी। दोनों पक्ष को बुला कर मामले को वेरिफाई करेंगे। जिस किसी का कसूर सामने आएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी