Smuggling In Ludhiana : लुधियाना में मादक पदार्थाें की तस्करी करते दाे महिलाओं समेत छह गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana शहर में नशा तस्कराें पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दाे महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 01:24 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 01:24 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana : लुधियाना में मादक पदार्थाें की तस्करी करते दाे महिलाओं समेत छह गिरफ्तार
पुलिस ने दाे महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Smuggling In Ludhiana : नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दाे महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से नशीली दवाएं चूरा पोस्त गांजा तथा अवैध शराब बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस की टीम में छानबीन करने में जुटी हुई है।

थाना डेहलों पुलिस ने सरीह रोड पर की गई नाकाबंदी के दौरान एक्टिवा सवार व्यक्ति को नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई बलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान गांव बूल निवासी हरजीत सिंह के रूप में हुई। उसके कब्जे से 1800 नशीली गोलियां बरामद हुई। थाना सदर पुलिस ने गांव खेड़ी में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को पांच किलो चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया।

एएसआइ हरजीत सिंह ने बताया के आरोपित की पहचान गांव हिमायूपुरा निवासी धर्मेंद्र कुमार के रूप में हुई। थाना हैबोवाल पुलिस ने जसिया रोड रेलवे लाइन के पास की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 6 बोतल शराब और 20 लीटर लाहन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ संजीव कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान जसियां रोड झुग्गियों में रहने वाले रमेश कुमार के रूप में हुई। थाना जमालपुर पुलिस ने गांव मेंहलो के टी पॉइंट पर की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 2 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया।

एएसआइ रुपिंदर सिंह ने बताया के आरोपित की पहचान लक्खोवाल रोड पेट्रोल पंप के पास रहने वाले मोहन शाह के रूप में हुई। थाना कूमकलां पुलिस ने गांव में आणि के बस स्टैंड पर दबिश देकर एक व्यक्ति को 18 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ हरमेश लाल ने बताया कि आरोपी की पहचान गांव चौता निवासी कुलवंत सिंह के रूप में हुई। थाना मोती नगर पुलिस ने अंबेडकर नगर में दबिश देकर दाे महिलाओं को 400 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ मेवाराम ने बताया कि दोनों की पहचान ट्रांसपोर्ट नगर की न्यू हरी कृष्ण कॉलोनी निवासी प्रीतो तथा महेंद्रो के रूप में हुई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी