Firing in Ludhiana: घर लौट रहे प्रापर्टी डीलर की इनोवा पर छह लाेगाें ने दागी गोलियां, बाल-बाल बची जान

Firing in Ludhiana लुधियाना में प्रापर्टी विवाद में कार सवार 6 लोगों ने इनोवा में जा रहे प्रापर्टी डीलर काे मार देने की नीयत से पहले उसका पीछा किया। उसकी कार पर निशाना साध कर दो फायर भी किए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 11:58 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 11:58 AM (IST)
Firing in Ludhiana: घर लौट रहे प्रापर्टी डीलर की इनोवा पर छह लाेगाें ने दागी गोलियां, बाल-बाल बची जान
कार सवार 6 लोगों ने इनोवा में जा रहे प्रापर्टी डीलर काे मारी गाेलियां। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Firing in Ludhiana: प्रापर्टी विवाद में कार सवार 6 लोगों ने इनोवा में जा रहे प्रापर्टी डीलर काे मार देने की नीयत से पहले उसका पीछा किया। उसकी कार पर निशाना साध कर दो फायर भी किए। अपनी जान बचाने के लिए प्रापर्टी डीलर ने गाड़ी को पखोवाल रोड स्थित ओमेक्स फ्लैट्स परिसर में ले लिया। अब थाना सदर पुलिस ने मामले में मिंटू ग्रेवाल, रवि सेखों, तनवीर धालीवाल, अमित कुमार, सिमरन सिंह तथा उनके अज्ञात साथी पर हत्या प्रसास व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ हरमेश सिंह ने बताया कि उक्त केस पखोवाल रोड स्थित ओमेक्स फ्लैट्स में रहने वाले प्रेम सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि उक्त आरोपित पहले उसके कारोबार में उसके पार्टनर थे। मगर बाद में वह उनसे अलग होकर अपना कारोबार करने लगा। पार्टनरशिप के दौरान सांझे खाते में ली गई बहुत सारी प्रापर्टियों के दस्तावेज अभी भी आरोपितों के नाम पर हैं, जिन्हें वह हड़प लेना चाहते हैं। उसी बात की रंजिश रखते हुए सोमवार रात 11.40 बजे जब वो अपनी इनोवा गाड़ी में सवार होकर बसंत एवेन्यू से अपने घर लौट रहा था।

यह भी पढ़ें-प्यार में धाेखा! ससुरालवालों का 25 लाख खर्च करवा कनाडा गई युवती, फिर पति से ताेड़ा रिश्ता, प्रेमी संग बसाया घर

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही पुलिस

फ्लावर इंक्लेव इलाके में आरोपितों ने स्विफ्ट कार में उसका पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ आगे जाने पर आरोपितों ने उसकी कार की तरफ दाे फायर कर दिए। प्रेम सिंह ने बताया कि सभी आरोपितों के पास लाइसेंसी रिवाल्वर हैं। हरमेश सिंह ने कहा कि पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है। केस दर्ज करके आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में बेवफाई से आहत पार्किंग ठेकेदार ने पत्नी को दी खौफनाक सजा, कुछ साल पहले की थी Love Marriage

chat bot
आपका साथी