लुधियाना में तेजधार हथियारों से लैस लाेगाें ने किया घर पर हमला कर की ताेड़फाेड़, 3300 की नकदी छीनी

शहर में पुरानी रंजिश के तहत हमलावरों ने हथियारों से लैस होकर एक घर पर हमला कर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। जिसके बाद उन्होंने व्यक्ति से मारपीट की और मौके से फरार हो गए। पुलिस आराेपिताें की तलाश कर रही है।

Vipin KumarPublish:Sat, 27 Nov 2021 12:25 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 12:25 PM (IST)
लुधियाना में तेजधार हथियारों से लैस लाेगाें ने किया घर पर हमला कर की ताेड़फाेड़, 3300 की नकदी छीनी
लुधियाना में तेजधार हथियारों से लैस लाेगाें ने किया घर पर हमला कर की ताेड़फाेड़, 3300 की नकदी छीनी

संवाद सूत्र, लुधियाना। शहर में पुरानी रंजिश के तहत हमलावरों ने हथियारों से लैस होकर एक घर पर हमला कर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। जिसके बाद उन्होंने व्यक्ति से मारपीट की और मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपितों की पहचान जसप्रीत सिंह, मनप्रीत सिंह, देशराज, दविंदर कुमार, अजय कुमार, पाला राम, नव व छह अज्ञात लोगाें के रूप में हुई हैं। पुलिस ने आराेपिताें की तलाश शुरू कर दी है।

बाजीगर बस्ती निवासी शिकायतकर्ता बलवीर सिंह ने बताया कि हमलावर उससे रंजिश रखते थे। 25 नवंबर की रात वह तेजधार हथियारों से लैस होकर उसके घर पर आकर तोड़फोड़ करने लगे। जिन्होंने उस पर भी तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जब पड़ोसी विजय व कुलविंदरपाल उसे छुड़ाने आए तो हमलावरों ने उनसे भी मारपीट करनी शुरू कर दी। हमलावर उसकी जेब से 3300 रुपये की नगदी व उसकी कार का शीशा तोड़कर धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। जिसके बाद उसने तुरंत कंट्रोल रूम पर पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें-Suicide In Ludhiana: पत्नी के मायके जाने से दुखी युवक ने की खुदकुशी, 3 साल पहले हुई थी शादी

यह भी पढ़ें-झपटमार गिरोह का बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

लुधियाना।  झपटमार गिरोह के एक बदमाश को थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन बरामद हुआ। पुलिस ने उसे अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल करके उससे पूछताछ शुरू कर दी है। एएसआइ संतोख सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान सीएमसी कालोनी निवासी सुरजीत सिंह के रूप में हुई। उसके एक अन्य साथी की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने जीवन नगर की गुरबाग कालोनी निवासी करता राम की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें-Punjab Assembly Election 2022: लुधियाना की रायकोट सीट बसपा को देने पर विवाद शुरू, बादल परिवार पर साैदेबाजी का आराेप