Gambling In Ludhiana: लुधियाना में गैंबलिंग एक्ट में छह लोग गिरफ्तार, 30 हजार की नगदी बरामद

Gambling In Ludhiana शहर के विभिन्न इलाकों में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दड़ा सट्टा लगाते तथा जुआ खेल रहे 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 30390 रुपये की नगदी बरामद की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Vipin KumarSun, 13 Jun 2021 12:02 PM (IST)
पुलिस ने दड़ा सट्टा लगाते तथा जुआ खेल रहे 6 लोगों को गिरफ्तार किया। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Gambling In Ludhiana: शहर के विभिन्न इलाकों में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दड़ा सट्टा लगाते तथा जुआ खेल रहे 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 30390 रुपये की नगदी बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत तीन केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

 

थाना मोती नगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चीमा चौक पुल के पास दबिश देकर दड़ा सट्टा लगा रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 22350 रुपये की नगदी, पेन तथा गत्ता बरामद किया गया। एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान इस्लाम गंज के सूफिया चौक निवासी गुरदित्ता सिंह के रूप में हुई। आरोपित चीमा चौक पुल स्थित मंदिर के पास बैठ कर दड़ा सट्टा की पर्ची लगा रहा था। दूसरे मामले में थाना टिब्बा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर टिब्बा रोड के स्वतंत्र नगर में दबिश देकर एक व्यक्ति को दड़ा सट्टा लगाने के आरोप में गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 2540 रुपये की नगदी भी बरामद की गई।

एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान सुभाष नगर की गली नंबर 6 निवासी जसवंत राय के रूप में हुई। तीसरी घटना में थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने नूरवाला रोड के काली सड़क इलाके में दबिश देकर जुआ खेल रहे 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से ताश की गड्डी और 7500 रुपये की नगदी बरामद की गई। एएसआई सुरिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान शिवपुरी निवासी शाम सुंदर, गुरप्रीत नगर निवासी सन्नी ज़ुनेजा, विशाल कालोनी निवासी हरबंस लाल तथा धीर कालोनी निवासी अर्जुन बब्बर के रूप में हुई। आरोपित काली सड़क स्थित एक बेहड़े में बैठ कर जुआ खेल रहे थे।

यह भी पढ़ें-Ludhiana ASI Murder Case: भरत का बिजनेस पार्टनर हरियाणा से गिरफ्तार, गैंगस्टर जयपाल व जस्सी को कोलकाता में दिलाया था फ्लैट

यह भी पढ़ें-SAD-BSP Alliance : लुधियाना नाॅर्थ हलके में बदले सियासी समीकरण, बसपा की झोली में सीट जाने से शिअद के दावेदार मायूस

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.