Ludhiana Covid Cases Update: लुधियाना में कोरोना की रफ्तार थमी, बुधवार काे छह नए मामले आए सामने

Ludhiana Covid Cases Update जिले में अब तक 85406 लोग कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं। विभाग की ओर से 7766 सैंपल जांच के लिए भेजे गए। दूसरी तरफ शहर के किसी भी अस्पताल में ब्लैक फंग्स का कोई मामला नहीं आया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 04:07 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 04:07 PM (IST)
Ludhiana Covid Cases Update: लुधियाना में कोरोना की रफ्तार थमी, बुधवार काे छह नए मामले आए सामने
लुधियाना में काेराेना के मामले हाे रहे कम। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Covid Cases Update: बुधवार को जिले में काेरोना के 6 नए मामले सामने आए हैं वहीं कोई मौत नहीं हुई। शहर में कोरोना के अब तक 87533 मामले आ चुके हैं, जबकि दूसरे जिले के रहने वाले 11675 मामले आए हैं। इसके अलावा जिले के रहने वाले 2100 संक्रमितों की मौत हो चुकी है, दूसरे जिलों के 1049 संक्रमित दम तोड़ चुके हैं।

एक्टिव केस जिले में अब 27 रह गए हैं। इनमें से तीन एक्टिव केस निजी अस्पताल, एक सरकारी अस्पताल में एक और 17 एक्टिव केस होम आइसोलेशन में हैं। इसके साथ कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर 97.57  फीसद हो गई है। अब तक 85406 लोग कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं। विभाग की ओर से 7766 सैंपल जांच के लिए भेजे गए। दूसरी तरफ शहर के किसी भी अस्पताल में ब्लैक फंग्स का कोई मामला नहीं आया। गाैरतलब है कि काेराेना का खतरा कम हाेने से जिला प्रशासन और सेहत विभाग ने राहत की सांस ली है। जिले में अब वैक्सीनेशन अभियान तेजी से चल रहा है।

यह भी पढ़ें-Make In India Expo: पंजाब की साइकिल इंडस्ट्री को मिलेंगे बंपर आर्डर, अक्टूबर में लुधियाना आएंगे 3 हजार डीलर्स

मंगलवार काे कोरोना के 37 नए मामले आए थे सामने, एक की मौत

जागरण टीम, जालंधर। पंजाब में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 37 नए मामले सामने आए जबकि जिला अमृतसर में एक मरीज की मौत हो गई थी। मोहाली में सबसे ज्यादा आठ और संगरूर में सात लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। राज्य में 37 मरीजों ने कोरोना को मात भी दी थी। कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या कम होकर 304 रह गई है। इनमें से 21 मरीज आक्सीजन सपोर्ट पर हैं। सेहत विभाग की ओर से मंगलवार को 72209 लोगों का टीकाकरण भी किया गया।

यह भी पढ़ें-Body Trade Racket: लुधियाना में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस की रेड, मकान मालिक दंपती समेत 4 लोग गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी