Ludhiana Central Jail में सीआरपीएफ-पुलिस का सर्च आपरेशन, हवालातियों से 5 मोबाइल बरामद

सेंट्रल जेल लुधियाना में प्रतिबंधित मोबाइल मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार हुई सर्च के दौरान जेल में बंद हवालातियों के कब्जे से 4 मोबाइल मिले जबकि एक फोन लावारिस हालत में पड़ा मिला।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 12:42 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 12:42 PM (IST)
Ludhiana Central Jail में सीआरपीएफ-पुलिस का सर्च आपरेशन, हवालातियों से 5 मोबाइल बरामद
सेंट्रल जेल लुधियाना में प्रतिबंधित मोबाइल मिलने का सिलसिला जारी। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। सेंट्रल जेल लुधियाना में प्रतिबंधित मोबाइल मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार हुई सर्च के दौरान जेल में बंद हवालातियों के कब्जे से 4 मोबाइल मिले जबकि एक फोन लावारिस हालत में पड़ा मिला। अब थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान दीपू कुमार पुत्र पन्ना लाल गुप्ता, टोनी पुत्र मोनू, कुलदीप सिंह पुत्र दर्शन सिंह तथा सतनाम सिंह पुत्र दलजीत सिंह के रूप में हुई।

पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट सुखदेव सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को भेजी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि सोमवार पुलिस, जेल गार्द व सीआरपीएफ टीम ने संयुक्त रूप से जेल की बैरकों में दबिश देकर सर्च आपरेशन चलाया। उस दौरान उक्त चार हवालातियों के कब्जे से 4 मोबाइल फोन तथा एक फोन बैरक के बाहर लावारिस हालत में पड़ा मिला। परमजीत सिंह ने कहा कि सभी आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी। ताकि पता लगाया जा सके कि वह फोन उन तक कैसे पहुंचे।

यह भी पढ़ें-एक स्कूटर व दो मोटरसाइकिल चोरी

लुधियाना। शहर के विभिन्न इलाकों से एक स्कूटर तथा दो मोटरसाइकिल चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना सराभा नगर पुलिस ने सिविल लाइंस के गुरु नानक पुरा निवासी गौरव चोपड़ा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 8 अक्टूबर को उसने अपना स्पलेंडर मोटरसाइकिल फिरोजपुर रोड स्थित कैप्शन फैशन प्राइवेट लिमिटेड के बाहर खड़ा किया था। जहां से वह चोरी हो गया।

उधर, थाना साहनेवाल पुलिस ने डाबा रोड के गुरु नानक नगर निवासी अनरजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 7 सितंबर को उसने अपना पल्सर मोटरसाइकिल 33 फुटा रोड पीपल चौक के पास सब्जी मंडी के बाहर पार्क किया था। जहां से वह चोरी हो गया। वहीं, थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने गुरु अर्जुन देव नगर निवासी अश्विनी जैन की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 3 अगस्त को उसने अपना एक्टिवा स्कूटर घर के बाहर खड़ा किया था। जहां से कोई उसे चोरी करके ले गया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में महिला का पर्स उड़ाया, 24 घंटे में खानाबदोश महिला गैंग की 6 सदस्य गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी