लुधियाना सेंट्रल जेल में पुलिस का सर्च आपरेशन, चार हवालातियाें से 6 मोबाइल व तंबाकू की 38 पुड़ियां बरामद

सेंट्रल जेल में कैदियों व हवालातियों के कब्जे से मोबाइल बरामद।

एएसआइ परमजीत सिंह का कहना है कि आरोपितों की पहचान गगन विज शुभम भल्ला नीरज कुमार तथा रणजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट तरसेम लाल की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

Vipin KumarMon, 10 May 2021 12:09 PM (IST)

लुधियाना, जेएनएन। सेंट्रल जेल में कैदियों व हवालातियों  के कब्जे से मोबाइल व नशीली दवाएं मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब जेल स्टाफ ने 4 हवालातियों के कब्जे से दो मोबाइल फोन तथा तंबाकू की 38 पुड़ियां बरामद की हैं। इसके अलावा 2 मोबाइल फोन अंदर लावारिस हालत में पड़े बरामद हुए। थाना डिवीजन नंबर 7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ जेल नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गगन विज, शुभम भल्ला, नीरज कुमार तथा रणजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट तरसेम लाल की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि रविवार जेल गार्द व सीआरपीएफ की टीमों ने जेल में स्थित बैरकों में सरप्राइज चेकिंग की, जिसमें उक्त आरोपितों के कब्जे से चार मोबाइल फोन तथा उक्त तंबाकू की पुड़ियां मिलीं। जबकि जेल परिसर में लावारिस हालत में पड़े 2 मोबाइल फोन अलग से बरामद हुए। परमजीत सिंह ने कहा कि आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। ताकि पता लगाया जा सके कि उनके पास वह माेबाइल फोन और तंबाकू कैसे पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-Facebook पर हुई दाेस्ती ने की जिंदगी बर्बाद, शादी का झांसा देकर NRI ने तलाकशुदा महिला से किया दुष्कर्म; आठ लाख ठगे

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना के 20 निजी अस्पतालों ने दिया वैक्सीन की एक लाख डोज का आर्डर

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: लुधियाना में कोरोना संक्रमण ने तोड़े सारे रिपार्ड, पहली बार 1729 संक्रमित; 22 मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें-Ludhiana Lockdown: लुधियाना रेलवे स्टेशन पर फिजिकल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.