लुधियाना लोधी क्लब में सजेगी सुराें की महफिल, Singer Satinder Sartaj मचाएंगे धमाल; जानें क्या हाेगा खास

लुधियाना लाेधी क्लब में पंजाबी गायक सतिंदर सरताज सुराें की महफिल सजाएंगे। लेजर शो के जरिये विभिन्न एक्टीविटी आयोजित की जाएंगी। इसके साथ ही क्लब सदस्यों के लिए कई आकर्षण एक्टीविटी आयोजित कर इस दिन को खास बनाया जाएगा।

Vipin KumarWed, 24 Nov 2021 01:50 PM (IST)
लुधियाना लाेधी क्लब में पंजाबी गायक सतिंदर सरताज करेंगे परफार्म। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। कोविड के बाद शहर में सेलीब्रेशन का दौर एक बार फिर आरंभ हो गया है। शहर के प्रतिष्ठित लोधी क्लब की सिल्वर जुबली 27 नवंबर शनिवार को क्लब परिसर में आयोजित की जा रही है। इस शाम को खास बनाने के लिए पंजाबी गायक सतिंदर सरताज महफिल को चार चांद लगाएंगे और लेजर शो के जरिये इस शाम को खास बनाया जाएगा। इस दौरान सतिंदर सरताज अपने कई चर्चित सूफी गानों से क्लब सदस्यों के इस दिन को खास बनाएंगे।

यह भी पढ़ें-पराली के प्रदूषण से 48 साल में 1.06 घंटा कम हुआ पंजाब में धूप का समय, पीएयू के अध्ययन में हुआ खुलासा

क्लब के अध्यक्ष वरिंदर कुमार शर्मा रहेंगे माैजूद

इस दौरान लेजर शो के जरिये विभिन्न एक्टीविटी आयोजित की जाएंगी। इसके साथ ही क्लब सदस्यों के लिए कई आकर्षण एक्टीविटी आयोजित कर इस दिन को खास बनाया जाएगा। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि डिप्टी कमिश्नर एवं क्लब के अध्यक्ष वरिंदर कुमार शर्मा मुख्य रुप से उपस्थित होंगे। क्लब महासचिव सीए नितिन महाजन ने कहा कि क्लब सदस्यों के लिए यह एक्टीविटी सबसे अहम है। क्योंकि यह क्लब का 25वां स्थापना दिवस है।

यह भी पढ़ें-Strike In Punjab: सब रजिस्ट्रार दफ्तरों में तीन दिन तक रहेगी हड़ताल, नहीं हाेगी रजिस्ट्रियां

लंबे अर्से से सदस्य कर रहे थे सरताज काे बुलाने की मांग

इस दौरान सदस्यों के लिए विभिन्न एक्टीविटी के साथ साथ आकर्षक व्यंजनों के तड़के भी लगेंगे। यह शाम यादगर बनाने के लिए पूरी टीम की ओर से काम किया जा रहा है। सतिंदर सरताज को लेकर लंबे अर्से से क्लब सदस्यों की मांग रही है और सदस्यों की मांग को देखते हुए इस प्रमुख दिन में सतिंदर सरताज की नाइट आयोजित की जा रही है। इसके लिए एंट्री केवल क्लब सदस्यों की होगी।

यह भी पढ़ें-बादल परिवार की जब्त बसाें काे छाेड़ने के आदेश पर हंगामा, बठिंडा में राेडवेज मुलाजिमाें ने किया बस स्टैंड जाम

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.