लुधियाना की सिमरजीत कौर बनीं पीटीए एग्जिक्यूटिव कमेटी जीसीजी की प्रेसिडेंट, जानें पूरी डिटेल

लुधियाना के गवर्नमेंट कालेज फार गर्ल्स (जीसीजी) की एग्जिक्यूटिव कमेटी की मीटिंग में कई फैसले लिए गए। इस दाैरान साल 2021-22 के लिए आफिस बीयसर्स का चुनाव किया गया। मीटिंग में कालेज की डीडीओ प्रिंसिपल सिमरजीत कौर सिद्धू ने संबोधित किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:57 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:57 AM (IST)
लुधियाना की सिमरजीत कौर बनीं पीटीए एग्जिक्यूटिव कमेटी जीसीजी की प्रेसिडेंट, जानें पूरी डिटेल
गवर्नमेंट कालेज फार गर्ल्स (जीसीजी) की एग्जिक्यूटिव कमेटी की मीटिंग हुई। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। गवर्नमेंट कालेज फार गर्ल्स (जीसीजी) की एग्जिक्यूटिव कमेटी की मीटिंग हुई जिसमें साल 2021-22 के लिए आफिस बीयसर्स का चुनाव किया गया। मीटिंग में कालेज की डीडीओ प्रिंसिपल सिमरजीत कौर सिद्धू ने संबोधित किया। मीटिंग का मुख्य एजेंडा साल 2021-22 के लिए नई टीम का गठन करना रहा। कालेज की डा. ममता कोचर ने स्टेज का संचालन किया और मौजूद स्टाफ का स्वागत किया। मीटिंग में सर्वसम्मति के साथ सदस्यों का चुनाव किया गया, जिसमें भाग ले रहे सदस्यों ने पूरा उत्साह दिखाया।

यह भी पढ़ें-Deepa Gholia Passes Away: पंजाबी गीतकार दीपा घोलिया का डेंगू से बठिंडा में निधन, 300 से ज्यादा गीत लिखे

साल 201-22 के लिए चुने नए सदस्य

प्रेसिडेंटः सिमरजीत कौर सिद्धू, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट - भूपिंदर सिंह, वाइस प्रेसिडेंट कृपाल कौर, सेक्रेटरी संजीव वर्मा, ज्वाइंट सेक्रेटरी डा. जसप्रीत कौर, ट्रेजरर डा. ममता कोचर, बूरसर सरिता,

मेंबरः टीचर बलदेव सिंह, गुरजिंदर कौर, मेंबर- पेरेंट अदिश जैन, नरेश कुमार, हरप्रीत सैनी को चुना गया। सभी मेंबर्स ने कहा कि अपनी सेवाओं को बखूबी निभाएंगे जो भी पद उन्हें मिला है, उस पर रहते हुई पूरी ईमानदारी से कालेज की बेहतरी के लिए अपनी सेवाएं देते रहेंगे। चुनी गई नई टीम साल 2021-22 के लिए अपनी सेवाएं देंगे।

यह भी पढ़ें-Rail Roko Andolan: पंजाब में किसानाें ने रेलवे ट्रैक किए जाम, फिरोजपुर डिविजन ने 5 ट्रेनों का संचालन रोका

नई टीम काे शपथ भी दिलाई

वहीं डीडीओ प्रिंसिपल सिमरजीत कौर ने अपने संबोधन में नई चुनी गई टीम काे शपथ भी दिलाई कि वह अपना कार्य अच्छे से निभाएंगे। प्रिंसिपल ने कहा कि हर साल ही कालेज की परंपरा रही है कि पीटीए एग्जिक्यूटिव कमेटी के लिए सदस्यों का चुनाव किया जाता है जोकि एक साल के लिए अपनी सेवाएं निभाते हैं। नई टीम नए उत्साह के साथ अपना काम करेगी।

यह भी पढ़ें-Rail Roko Andolan Live: पंजाब में किसानों का रेल रोको आंदोलन शुरू, पांच ट्रेनों को रोका, यात्री परेशान

chat bot
आपका साथी