Mini Lockdown in Ludhiana : जगराओं में सुबह बाजाराें में खूब भीड़, दोपहर काे सड़काें पर सन्नाटा

Mini Lockdown in Ludhiana जिला प्रशासन के नए आदेशों से दुकानदार व व्यवपारी वर्ग मायूस दिखा। दुकानदारों का कहना है कि लॉकडाउन में मिली छूट में बहुत कम लोग घरों से बाहर निकल रहे है जिससे उनकी दुकानदारी बहुत प्रभावित हो रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:33 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:33 PM (IST)
Mini Lockdown in Ludhiana : जगराओं में सुबह बाजाराें में खूब भीड़, दोपहर काे सड़काें पर सन्नाटा
सुबह नौ बजे लॉकडाउन में मिली छूट दौरान सड़कों पर लोगों की खूब भीड़ देखने को मिली। (जागरण)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। Mini Lockdown in Ludhiana : जिला प्रशासन की ओर से कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देख सोमवार से 31 मई तक पुन: लॉकडाउन व कर्फ्यू लगा दिया है ताकि कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाया जा सके। जगराओं के सभी बाजार सुबह पांच बजे खुलने शुरू हो जाते है और दोपहर बारह बजे से बाजार बंद होने शुरू हो जाते है। सुबह के समय बाजार खुलने के निश्चित समय को देख लोग अपने कामों के साथ बाजार के काम करने के लिए घरों से निकलते है। शहर के विभिन्न बाजारों में लोगों की भीड़ देखने काे मिलती है।

जिला प्रशासन के नए आदेशों से दुकानदार व व्यवपारी वर्ग मायूस दिखा। दुकानदारों का कहना है कि लॉकडाउन में मिली छूट में बहुत कम लोग घरों से बाहर निकल रहे है, जिससे उनकी दुकानदारी बहुत प्रभावित हो रही है। वहीं कई दुकानदारों का कहना है कि हमारे पास ग्राहकों का आने का समय ही ग्यारह बजे के बाद शुरू होता था ऐसे में अब तो हमारे पास ग्राहक पहुंच ही नहीं रहे। इस संबंध में एसडीएम जगराओं नरिंदर सिंह धालीवाल ने लोगों से अपील की है कि जितनी देर कोरोना महामारी का प्रकोप है उतनी देर सभी दुकानदारों व व्यापारियों को जिला प्रशासन के आदेशों का सामना करना होगा।

यह भी पढ़ें-Black Fungus In Punjab: क्या Coronavirus की तरह एक व्यक्ति से दूसरे को फैलता है Black Fungus? जानिए

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: लॉकडाउन की पाबंदियों से जिले में घटने लगा कोरोना संक्रमण, खतरा अभी टला नहीं

यह भी पढ़ें-बरगाड़ी बेअदबी मामले में छह डेरा प्रेमी गिरफ्तार, बहबल कलां गोलीकांड की जांच करेगी नई एसआइटी

chat bot
आपका साथी