Ludhiana Mini Lockdown Guidelines : जगराओं में दिख रहा लॉकडाउन का असर, बाजाराें में पसरा सन्नाटा

Ludhiana Mini Lockdown Guidelines दुकानदारों का कहना है कोरोना के कहर से लोग भी कम निकलते है और इतनी जल्दी समय होने के कारण लोग कम घरों से बाहर निकलते है। दुकानदारों का कहना है लॉकडाउन में मिली छूट में दुकानें तो खुल जाती है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 03:09 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 03:09 PM (IST)
Ludhiana Mini Lockdown Guidelines : जगराओं में दिख रहा लॉकडाउन का असर, बाजाराें में पसरा सन्नाटा
बुधवार को जगराओं में बारह बजे के लगे लॉकडाउन में लाजपत राय रोड पर बंद पड़े बाजार। (जागरण)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। Ludhiana Mini Lockdown Guidelines : कोरोना महामारी के मद्देजर लगे लॉकडाउन का असर अब देखने को मिल रहा है। क्योंकि हर कोई कोरोना महामारी के कहर के संक्रमण से बचना चाहता है और जरूरत के समय ही घराें से बाहर निकलना पसंद कर रहे है जिसका परिणाम जगराओं में देखने को मिला। दुकानदारों ने प्रशासन के आदेशों का पालन करते सुबह पांच बजे से दोपहर 12 बजे तक दुकानें खोलनी और बंद शुरू कर दी।

दुकानदारों का कहना है कोरोना के कहर से लोग भी कम निकलते है और इतनी जल्दी समय होने के कारण लोग कम घरों से बाहर निकलते है। दुकानदारों का कहना है लॉकडाउन में मिली छूट में दुकानें तो खुल जाती है और हम पूरा दिन ग्राहकों का इंतजार करते चले जाते है। जरूरी चीजाें के अलावा कपड़ा व जूता व अन्य दुकानदार ग्राहकों का इंतजार करते बिना कुछ कमाए खाली हाथ लौटने के मजबूर होते है।

वहीं बैंकों में सुबह के समय खूब भीड़ देखने को मिलती है और बैंक प्रबंधन कोरोना के निर्देशों की पालना करते एक-एक व्यक्ति की एंट्री करवा रहा है ताकि बढ़ते कहर पर अंकुश लगाया जाए। पूरा दिन केवल मेडिकल स्टोर पर ग्राहकाें की भीड़ देखने को मिलती है। दुकानदारों ने कहा कि 15 मई तक प्रशासन के आदेशों की पालना करेंगे। इसी दौरान डीएसपी जतिंदरजीत सिंह व थाना सिटी जगराओं के एसएचओ सिमरजीत सिंह अपनी टीम के साथ गलियों व बाजारों में पूरा दिन चक्र लगाकर कोविड-19 के निर्देशों की पालना करवाते है।

यह भी पढ़ें-विधवा महिला से दुष्कर्म करते बठिंडा CIA स्टाफ के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा, वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर वायरल

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vegetable Rate List : ये है बुधवार के लिए सब्जियों व फलों की रेट लिस्ट, बढ़ रहे दामों पर डीसी ने लगाई रोक

यह भी पढ़ें-पंजाब कांग्रेस में अजब ठगी, प्रशांत किशाेर की आवाज में नेताओं काे टिकट का झांसा, जानें पूरा मामला

chat bot
आपका साथी